Technology

38000 रुपए सस्ता मिल रहा Split AC, यहाँ से खरीदने पर मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

उबलती हुई गर्मी देख मार्केट में एसी की काफी डिमांड बढ़ गई है, जिससे एसी खरीदना अब थोड़ा सा महंगा हो गया है। अगर आप भी Air Conditioner खरीदने की सोच रही है लेकिन उतना बजट नहीं है तो आप ग्राहकों के लिए इस समय ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म साइट्स जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन और विजय सेल्स पर कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं।

38000 रुपए सस्ता मिल रहा Split AC, यहाँ से खरीदने पर मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

इन ऑफर्स के जरिए आप AC को सस्ते में खरीद पाएंगे। इन कंपनियों का दावा है कि एसी की खरीद पर 38 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको एक की कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है। ऐसे में हम आपके कुछ एसी के ऑप्शंस लेकर आएं हैं, जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

क्या मिल रहा डिस्काउंट ऑफर?

सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आपके पास पैसे कम हैं, तो आप एसी को जीरो डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

Read more : गर्मी के सीजन में बढ़ रहे हैं Dry Eye Syndrome के केसेज, जाने इससे बचाव के तरीके

इसका मतलब यह कि आपको शुरुआत में कोई पैसा देने की जरूरत नहीं है, लेकिन आपको मंथली ईएमआई देना होगा। साथ ही आपको इस सेल में मिल रहे AC पर 5 साल की एडिशनल वॉरंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

इन AC पर मिल रही बड़ी छूट

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सेल में Blue Star, OGeneral, HITACHI, voltas जैसे ब्रांड के एसी बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए है। इस सेल में Voltas स्पिलिट एसी की खरीद पर आप ग्राहकों को करीब 36,990 रुपये की छूट दी जा रही है। साथ ही इसपर 3000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

इसी तरह Bluestar एसी खरीदने पर 27 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है साथी आपको इसपर ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

38000 रुपए सस्ता मिल रहा Split AC, यहाँ से खरीदने पर मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

इसके अलावा O General विंडो एसी को खरीदने पर 3,999 रुपये की ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है। वहीं एलजी की स्प्लिट एसी खरीदने पर 38,000 रुपये का डिस्काउंट और Carrier एसी पर 31 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। जिनका आप अभी फायदा उठा सकते हैं वरना कहीं आप इससे हाथ ना धो बैठें

Back to top button