सृष्टि ने हिलाई ऐसे कमरिया कि मर मिटने को तैयार हुए कुंवारे लड़के

हरियाणवी जगत के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में अब कई ऐसे स्टार हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम सुनकर आपका ध्यान एक्टर दिनेश लाल निरहुआ और खेसारी लाल यादव पर जा रहा होगा, लेकिन क्या आपको पता है अब ऐसा नहीं है. भोजपुर इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं.

Telegram Group Follow Now

सृष्टि ने हिलाई ऐसे कमरिया कि मर मिटने को तैयार हुए कुंवारे लड़के

आज हम बात कर रहे हैं तो भोजपुरी म्यूजनिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगंर नीलकमल सिंह का, जो अपने गजब अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सिंगर नीलकमल के गानों की धूम अलग ही सुनाई देती हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलता है. नीलकमल से गाने पर बहुत ही ही खूबसूरत सृष्टि उत्तराखंडी बिंदास डांस करती दिख रही हैं.

सृष्टि अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी का दिल जीत रही हैं, जिन्हें देखने को हर कोई दीवाना हो रहा है. इस वीडियो को अब तक काफी ब्याज मिल चुके हैं. लोग अपने हिसाब से अलग-अलग कमेंट कर गायक और डांसर की तारीफ करते नहीं थक रहे. इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को दीवाना बनाता दिख रहा है.

इस गाने पर सृष्टि ने मचाया गदर

नीलकमल सिंह के आवाज वाले गाने को साल 2023 में रिलीज किया गया है, जो अभी भी धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल कमर करे लच लच लच है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक करीब 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं.

Read more : PNB समेत इन बैंकों ने की एफडी दरें अपडेट, आप भी करें कमाई!

इस गाने में नीलकमल सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है, जिसमें वे बेहतरीन आवाज़ दी है और वे खुद इस गाने में ऐक्टिंग भी करते दिख रहे हैं. खूबसूरत सृष्‍ट‍ि उत्तराखंडी ने गदर ठुमकों से ऐसा मजमा लूटा कि हर किसी का दिल फिसल गया. इस गाने में नीलकमल सिंह हसीना की कमर की खूबसूरती और उसकी लचक को देखकर दीवाने होते दिख रहे हैं. कुछ लोग तो सीटी मारते भी दिख रहे हैं.

सृष्टि ने हिलाई ऐसे कमरिया कि मर मिटने को तैयार हुए कुंवारे लड़के

जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के लिरिक्स कृष्ण संगम द्वारा लिखने का काम किया गया है. गाने को और भी दिलकश बनाने का काम किया गया है. इसके साथ ही शुभम एसबीआर ने इस गाने का म्यूज़िक बहुत ही हिसाब से तैयार किया है. पवन पाल द्वारा निर्देशित इस वीडियो में आपको बेहतरीन वीडियो और डांस देखने को मिलेगा. इससे पहले भी उनके कई गाने सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा चुके हैं, जहां फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है.

 

 

 

NW News