टाइट सूट में लाजवाब लग रहीं सुनीता बेबी ने ठुमकों से ला दिया भूचाल

भारत में जब सिनेता जगत की बात आती है तो सबसे पहले बॉलीवुड का जिक्र होता है. बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अपनी अलग पहचान छोड़ी है. फिल्मों के लिए मिलने वाले बड़े-बड़े पुरस्कार भी बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को ही मिले हैं. क्या आपको पता है कि अब इंडिया में बॉलीवुड के अलावा भी कई कई इंडस्ट्री ऐसी हैं जो अपनी पहचान बनाए हुए हैं.

Telegram Group Follow Now

टाइट सूट में लाजवाब लग रहीं सुनीता बेबी ने ठुमकों से ला दिया भूचाल

इसमें चाहें साउथ के एक्ट्रेस हो या फिर भोजपुरी और हरियाणवी में किरदार निभाने वाले अभिनेता. एक से बढ़कर एक डांसर इन इंडस्ट्रियों में भी हैं, जिन्हें लोगों का अथाह प्यार मिलता है. हरियाणवी जगत में तो एक से बढ़कर एक बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं. हम आपको ऐसी ही डांसर सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं.

सुनीता बेबी के आते ही जवान लड़कों और बूढ़ों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. सबकी मंशा यही होती है कि बस एक ठुमका देखने को मिल जाए. आप देख सकते है उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है.

सुनीता बेबी सपना को दे रही टक्कर

हरियाणवी जगत में सबसे पॉपुलर डांसर तो सपना चौधरी ही माने जाती हैं. लोकप्रियता के मामले में वे बॉलीवुड के किरदारों को टक्कर देती नजर आती हैं. सुनीता बेबी का रुतबा भी अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है. सुनीता बेबी को देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है.

Read more : CG न्यूज: 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस को लेकर तैयारी जोरों पर, बैठक कर पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी…

उनकी चाहत में लोग कितने दीवाने हैं आप इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि सुनती बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, जहां वे एकदम गदर ठुमके लगा रही हैं. आपने उनका यह डांस देख लिया तो भौचक्के रह जाएंगे. फैंस भी उनके साथ-साथ नाच ही बल्कि नोटों की बारिश भी कर रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता दिख रहा है. इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

टाइट सूट में लाजवाब लग रहीं सुनीता बेबी ने ठुमकों से ला दिया भूचाल

सुनीता बेबी के वीडियो पहले भी हुए वायरल

ऐसा नहीं कि हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के वीडियो पहली बार वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं. वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले भी साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो जाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका हैं. फैंस अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिल भी धड़क जाएगा. इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा.

 

NW News