Automobile

6.45 लाख में घर ले जाएं ये शानदार कार, जाने सभी फीचर्स और कीमत

दोस्तों इंडिया में सबसे ज्यादा मारुती की कार बिकती है , गांव हो या सहर हर जगह मारुती की कार नजर आती है , अगर आप भी मारुती की कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो अब आप बेहद क़म कीमत में मारुती की धांसू कार ले सकते है जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है Maruti Suzuki Baleno Alpha 1.3 की , आइये जानते है इस धांसू कार के बारे में और कहाँ मिलेगा ये भी बताते है

6.45 लाख में घर ले जाएं ये शानदार कार, जाने सभी फीचर्स और कीमत

दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

Maruti Suzuki Baleno Alpha 1.3 में आपको 1248cc का K12M Dual Jet पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 90bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार माइलेज भी देता है. कंपनी का दावा है कि ये कार ARAI सर्टिफिकेशन के अनुसार 23.8 kmpl की माइलेज देती है, जो शहर में 20 kmpl और हाईवे पर 25 kmpl तक जा सकती है.

धांसू फीचर्स की भरमार

Baleno Alpha 1.3 सिर्फ परफॉर्मेंस और माइलेज के मामले में ही धाक जताती नहीं है, बल्कि फीचर्स के मामले में भी ये किसी से पीछे नहीं है. इस कार में आपको LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, 16 इंच के अलॉय व्हील्स, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, और 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं. सुरक्षा के लिहाज से भी इस कार में डुअल एयरबैग्स, ABS with EBD, सीट बेल्ट प्री-टेन्शनर और चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे फीचर्स शामिल हैं.

Read more : राहुल गांधी ने देश के साथ छत्तीसगढ़ की मीडिया को लेकर कह दी ये बड़ी बात, CM साय ने पूछा……क्या मीडिया संस्थान सहमत हैं ?

स्टाइलिश डिजाइन

Maruti Suzuki Baleno Alpha 1.3 का केबिन काफी प्रीमियम और आरामदायक है. इसमें स्पेस की कमी नहीं है और लंबे सफर पर भी आप आराम से बैठ सकते हैं. सीटों को सॉफ्ट फैब्रिक से ढका गया है और ड्राइवर सीट को एडजस्ट भी किया जा सकता है. डिजाइन की बात करें तो Baleno Alpha 1.3 काफी स्टाइलिश और आकर्षक लगती है. इसकी स्लोपिंग रूफलाइन, फ्लोटिंग पिलर डिजाइन और LED टेललैंप्स इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं.

6.45 लाख में घर ले जाएं ये शानदार कार, जाने सभी फीचर्स और कीमत

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की अगर आप इसको खरीदने का मन बना रहे है तो Quicker की वेबसाइट में ये कार मात्र 6.45 लाख में बिक रहा है , अगर इसकी शोरूम कीमत की बात करे तो Rs. 8.78 लाख के आस पास है , ये गाड़ी 2020 की मॉडल है अभी तक मात्र 1,01,770 km तक चली है, अगर आप खरीदने की सोच रहे है तो ओनर से बात करके ले सकते है

 

Back to top button