7 अगस्त को लॉन्च होते ही Tata Curvv करेगी Creta का खात्मा, फीचर्स है लाजवाब

Tata Motors ने भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में तहलका मचाने के लिए अपनी नई कूप SUV, Tata Curvv की घोषणा की है। यह शानदार गाड़ी 7 अगस्त 2024 को लांच होने जा रही है। इससे पहले ही इसके कई फीचर्स और डिटेल्स सामने आ चुके हैं जो इसे बाजार में एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। तो आइए जानते हैं इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।

Telegram Group Follow Now

7 अगस्त को लॉन्च होते ही Tata Curvv करेगी Creta का खात्मा, फीचर्स है लाजवाब

Tata Curvv के इंटीरियर फीचर्स

Curvv के इंटीरियर फीचर्स की बात करे तो इसका इंटीरियर किसी टेक्नोलॉजी से कम नहीं है। इसमें आपको एक बड़ा 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

इसके साथ 8-स्पीकर वाला हरमन साउंड सिस्टम भी मिलेगा जो आपकी म्यूजिक की पसंद को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। इसके अलावा, इसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है जो डेडिकेटेड मैप व्यू को सपोर्ट करता है।

Tata Curvv के फीचर्स

Curvv के फीचर्स की बात करे तो इसको एडवांस फीचर्स से लैस किया गया है। इसमें वॉयस असिस्टेंट के साथ पैनोरमिक सनरूफ है जो आपको ड्राइविंग का शानदार अनुभव देगा। इसके अलावा इसमें लेवल 2 ADAS टेक्नोलॉजी, टाटा की IRA कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, एम्बिएंट लाइटिंग, फ्रंट और रियर टाइप C-चार्जर, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, ऑल-डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे। ये सभी फीचर्स इसे अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक बनाते हैं।

फैमिली को ट्रिप पर ले जाने के लिए जल्द खरीदे New Maruti Suzuki Swift Car 2024, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

Read more : FIR के बाद महापौर ने ली प्रेस कांफ्रेंस, बोले, पुलिसवालों ने मुझे ही मारा और मुझ पर ही FIR कर रहे, मुझे टारगेट…

Tata Curvv के इंजन

इसके इंजन की बात करे तो Tata Curvv में तीन इंजन विकल्प मिलेंगे – 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल (118bhp और 170Nm), 1.5-लीटर डीजल (113bhp और 260Nm) और बिल्कुल नया 1.2-लीटर डायरेक्ट-इंजेक्शन पेट्रोल (123bhp और 225Nm)। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड MT और 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक शामिल होंगे।

Tata Curvv की कीमत

इसकी कीमत के बारे में बात करे तो भारतीय बाजार में Curvv की कीमत 18 लाख रुपये से 30 लाख रुपये के बीच रहने वाली है। यह देश की सबसे पहली कूप SUV होगी जिसमें इलेक्ट्रिक और इंजन पावर्ड वेरिएंट्स दोनों उपलब्ध होंगे।

7 अगस्त को लॉन्च होते ही Tata Curvv करेगी Creta का खात्मा, फीचर्स है लाजवाब

Tata Curvv की लॉन्चिंग भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक बड़ा बदलाव ला सकती है। इसके आदुनिक फीचर्स और टेक्नोलॉजी इसे बाजार में एक अलग पहचान दिलाएंगे। अगर आप एक नई और अनोखी कूप SUV की तलाश में हैं तो Tata Curvv आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

 

NW News