लॉन्च होते ही फटाफट बिक रही एडवांस फीचर्स वाली TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार

लॉन्च होते ही फटाफट बिक रही एडवांस फीचर्स वाली TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार। आये दिन मार्केट में ऐसी धांसू कार की मांग दिन वो दिन बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही। जिससे भारतीय परिवारों का सपना पूरा किया जायेगा। जी हां बात कर रहे टाटा नैनो की। आइए गौर से देखें इसकी खूबियों को।

TATA Nano फीचर्स

TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार में मिलने वाले टनाटन फीचर्स की बात करे तो ये कार में Touchscreen infotainment system, digital instrument cluster, automatic climate control and power windows जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। जो सुरक्षा के लिहाज से Airbags, Anti-Lock Braking System (ABS), और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

Punch का पंचनामा बनाने आ गयी मजबूत engine वाली Citroen C3 Automatic Car

TATA Nano शानदार रेंज और परफॉर्मेंस 

TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार की आधिकारिक रेंज का खुलासा नहीं हुआ। लेकिन उम्मीद की जा रही कि ये कार सिंगल चार्ज पर करीब 150km की दूरी तय कर करेगी। ये कार शहर के अंदर या छोटे शहरों के लिए पर्याप्त हो सकती है। वहीं, परफॉर्मेंस के मामले में भी ये कार एक किफायती और मजेदार ड्राइविंग अनुभव देने में भी सफल होगी। लॉन्च होते ही फटाफट बिक रही एडवांस फीचर्स वाली TATA Nano की इलेक्ट्रिक कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News