Toyota का सुख चेन छीनने launch हुई आधुनिक फीचर्स वाली Tata Sumo की SUV कार

Toyota का सुख चेन छीनने launch हुई आधुनिक फीचर्स वाली Tata Sumo की SUV कार।ऑटो बाजार में इन दिनों कंपनियां एक से बढ़कर एक ब्रांड कारें launch करती जा रही। साथ ही मार्केट में फॉर व्हीलर्स कार की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती ही जा रही। उसी को नजर में रखते हुए Tata कंपनी ने अपनी कार को लॉन्च किया।

Tata Sumo SUV 2024 Engine

Tata Sumo की SUV कार में मिलने वाले जबरदस्त engine की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबित कम्पनी के दौरान Sumo कार को बेस्ट परफॉरमेंस भी दिया जायेगा। जो उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक में बेस्ट परफॉरमेंस भी दिया जायेगा। ये कार में 2.0 लीटर का engine दिया जायेगा। जो 176 BHP की अधिकतम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में हेल्प करेगी ।

नए फेसलिफ्ट अवतार में मचायेगी तहलका Maruti की New XL7 कार

Tata Sumo SUV 2024 Features

Tata Sumo की SUV कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो ये कार में एक बड़ा touch screen infotainment system, साथ ही एंड्रॉइड ऑटो के साथ Apple CarPlay और आपको ये कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में बेहद जबरदस्त होती है।

Tata Sumo SUV 2024 Price

Tata Sumo की SUV कार के रेज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 8 लाख बताई जा रही। जिसके टॉप मॉडल की रेंज 11 लाख बताई जा रही। Toyota का सुख चेन छीनने launch हुई आधुनिक फीचर्स वाली Tata Sumo की SUV कार

Creta का काम तमाम करने लॉन्च हुई लल्लनटॉप फीचर्स वाली Mahindra XUV200 की SUV कार

Related Articles

NW News