शिक्षक की सड़क हादसे में मौत : शो रूम से नयी बाइक लेकर लौट रहा था… घर पहुंचने से पहले ही हुई भीषण हादसे में मौत, बाइक के भी उड़े परखच्चे

कवर्धा 21 मई 2023। भीषण सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गयी। शो-रूम से नयी बाइक खरीदकर लौट रहा शिक्षक घर से कुछ ही दूरी पर भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। शिक्षक का नाम मनोज चंद्रवंशी है। जानकारी के मुताबिक मनोज नयी बाइक खरीदने के लिए शो रूम गये थे। रास्ते में पेट्रोल लेने के लिए जैसे ही वो मुड़े, तेज रफ्तार स्कार्पियो ने शिक्षक को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं नयी चमचमाती बाइक की परखच्चे उड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक लघान पंडरिया निवासी शिक्षक मनोज चन्द्रवंशी(37) नई बाइक लेने कवर्धा गया था। वहां उसने बाइक भी खरीद ली। इसके बाद वह वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में वह पेट्रोल डलवाने के लिए मुड़ रहा था, तभी स्कॉर्पियो ने उसे तो पहले टक्कर मार दी। फिर 60 मीटर तक उसे घसीटा भी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। हादसा पिपरिया थाना क्षेत्र में हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।बताया गया कि मनोज अभी बिरकोना के पहले पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था। इसी दौरान वह बाइक मोड़कर पेट्रोल डलवाने के लिए जा रहा था। इतने में यह हादसा हो गया है।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार गाड़ी लेकर भाग निकला। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। मगर तब तक शिक्षक की मौत हो चुकी थी।उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। परिजनों को भी सूचना दी गई थी। बताया गया है कि शिक्षक लघान पंडरिया में ही पदस्थ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CG: CRPF जवान की लाश फंदे पर मिली, पुलवामा में जवान की थी पोस्टिंग, पिछले 22 दिनों में 6 जवानों ने उठाया आत्मघाती कदम
NW News