गैजेट्स

टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी

टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी, Tecno का नया और दमदार स्मार्टफोन भारत में दे चूका है दस्तक,कीमत जानकर उड़ेगे होश,कम कीमत में मिल रहे फाडू फीचर्स आइये जाने टेक्नो स्पार्क 20 के स्ट्रांग फीचर्स के बारे में-

Tecno Spark 20 RAM

Tecno Spark 20 Smartphone रैम की बात करे तो इसमें 8GB है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले और 720 x 1612 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है। फोन में MediaTek Helio G85 SoC दिया गया है। फोन में 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है|

टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी

यह भी पढ़िये: शिक्षा विभाग की खबर: इन दिवंगत शिक्षक के परिजनों को मिलेगी अनुकंपा निुयक्ति, DEO ने मांगी दावा आपत्ति

Tecno Spark 20 कैमरा सेटअप

Tecno के इस नए स्मार्टफोन में मिल रहा डुअल कैमरा सेटअप और इसमें f/1.6 अपर्चर वाला 50Mp का प्राइमरी सेंसर, एक AI सेंसर और फोटो और वीडियो के लिए डुअल LED फ्लैश शामिल है। फोन के फ्रंट पर फ्लैश के साथ 32Mp का f/2.2 सेल्फी कैमरा है। यह फोन HiOS 13 पर बेस्डिंड 13 गो पर काम करता है। यह IP53-रेटेड भी है। कनेक्टिविटी में मुख्य रूप से फोन में 4जी एलटीई, वाईफाई, टॉर्क, एफएम रेडियो, फोन/ ए-जी पीसी, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक रेजोल्यूशन-सी पोर्ट शामिल हैं।

Tecno Spark 20 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 18W का बैकअप सपोर्ट मिलता है। फोन में शॉप स्टार्स के साथ साइड-माउंटेड नागालैंड सेंसर भी है। ग्राहक इस फोन को चार रंगों में खरीद सकते हैं, जिसमें नियॉन गोल्ड, ग्रेविटी ब्लैक, साइबर व्हाइट और मैजिक स्किन ब्लू शामिल हैं।

टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी

Tecno Spark 20 की कीमत

कंपनी ने इस फोन की कीमत 10,499 रुपये से 18,999 रखी गयी है और यह इसके 8 जीबी, 256 जीबी स्टोरेज के लिए है। ग्राहक इसे 2 फरवरी से Amazon.in से खरीद सकते हैं. खास बात यह है कि फोन के साथ आप 4,897 रुपये की मुफ्त वार्षिक ओटीटी प्ले मेंबरशिप का लाभ पा सकते हैं।

Back to top button