शिक्षक-अधीक्षिका का AUDIO वायरल: ऑडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप, कलेक्टर ने मंडल संयोजक को किया सस्पेंड, अधीक्षिका को नोटिस

बीजापुर 16 सितंबर 2024। बीजापुर में विवादित AUDIO खूब वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले कलेक्टर और भाजपा नेता के AUDIO ने प्रदेश में तहलका मचाया था। अब मंडल संयोजक और आश्रम अधीक्षिका का एक AUDIO सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हालांकि NW न्यूज ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। ऑडियो में दावा है कि प्रभारी मंडल संयोजक (शिक्षक) कैलाश चंद्र रामटेके ने अधीक्षिका के पद पर रहने के एवज में 20 हजार रुपये लिये। हालांकि ऑडियो में वो पहले 30 हजार रुपये की डिमांड करते हैं।

Telegram Group Follow Now

ऑडियो में शिक्षक सह मंडल संयोजक ये भी कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि पैसे तो उपर कमिश्नर तक देना पड़ता है। आडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया, जिसके बाद बीजापुर कलेक्टर संबित मिश्रा ने मंडल संयोजक को सस्पेंड कर दिया है, वहीं अधीक्षिका को दो दिनों के भीतर जवाब देने को कहा है।

करीब 5 मिनट के ऑडियो में प्रभारी अधीक्षिका से कैलाश चंद्र रामटेके पैसे की डिमांड करते दिख रहे हैं। अधीक्षिका लक्ष्मी पदम पहले पैसे का मोलभाव करती है, फिर 20 हजार रुपये देने को राजी हो जाती है। लक्ष्मी पदम से कलेक्टर ने दो दिन के भीतर प्रमाणों के साथ जवाब मांगा है। उधर मंडल संयोजक को सस्पेंड कर दिया गया है। शिक्षक एलबी सह मंडल संयोजक कैलाश चंद्र रामटेके को बीईओ कार्यालय उसूर में अटैच किया गया है।

क्रमोन्नत व समयमान वेतनमान को लेकर मांगे गये प्रस्ताव, बीईओ को भेजा गया निर्देश
NW News