तिहाड़ जेल के जेलर साहब ने नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर लहराई पिस्तौल…बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली 9 अगस्त 2024 दिल्ली की तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुप्रीटेंडेंट दीपक शर्मा वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में घिर गए हैं. एक प्राइवेट बर्थडे पार्टी में वह पिस्तौल लहराते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया है. यह मामला दिल्ली के घोंडा इलाके का है, जो अब तूल पकड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दीपक शर्मा संजय दत्त की मशहूर फिल्म खलनायक के गाने नायक नहीं खलनायक हूं मैं पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान नाचते हुए वह पिस्तौल निकाल लेते हैं, जिसे काफी लोग गैर-जिम्मेदाराना रवैया बता रहे हैं.

मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने यहां तक दावा किया कि पार्टी के दौरान कई राउंड भी फायर किए गए. हालांकि इन आरोपों की पुष्टि अब तक पुलिस ने नहीं की है.

 

 

दीपक शर्मा कोई नया नाम नहीं है. 200 करोड़ रुपये के फ्रॉड मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के बैरक पर रेड डालने के बाद वह काफी ज्यादा सुर्खियों में आए थे. पुलिस की ड्यूटी के अलावा वह अपने फिटनेस क्रेज को लेकर भी मशहूर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर ही 4.4 लाख फॉलोअर्स हैं. पिछले साल वह एक महिला की ओर से कथित तौर पर 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के बाद चर्चा में आए थे.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 10 लाख के मुआवजे का किया ऐलान, छरछेद की घटना में पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री ने दी सांत्वना
NW News