राशिफल

दो दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी

हमारे जीवन में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई लोगों के जीवन में पड़ता है। 24 जून को बुध ग्रह अपना राशि परिवर्तन कर रहे हैं। 24 जून को बुध सुबह में 8 बजकर 16 मिनट पर पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जिससे 3 राशियो के जीवन में काफी बदलाव आने वाला है।

दो दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी

वृषभ राशि: बुध ग्रह के गोचर से इन लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी। साथ ही आप कोई नया बिजनेस करने का सोच रहे हैं तो ये आपके अच्छा समय होगा। साथ ही आपको आए के नए स्त्रोत भी विकसित होंगे। नई नौकरी की खोज में लगे प्राइवेट जॉब वाले जातक अच्छी सैलरी वाली नौकरी पा सकते हैं। स्टूडेंट्स जातक अच्छे नंबर से पास होंगे। पारिवारिक जीवन में एकता बनी रहेगी।

Read more : माइनस में है क्रेडिट स्‍कोर तो भी अटक सकता है लोन, आजमाएं ये तरीका

कन्या राशि: अपनी राशि पर पुनर्वसु नक्षत्र में गोचर कर रहे बुध विशेष कृपा बरसाएंगे। इन लोगों के रुके हुए हर काम पूरे होंगे। आपके काम को देखते हुए सैलरी बढ़ोतरी के साथ नया कार्यभार मिल सकता है। साथ ही आपको बिजनेस में भी तगड़ इजाफा होगा। स्टूडेंट्स हायर एजुकेशन के लिए विदेश जा सकते है। माता-पिता और गुरुजनों का आशीर्वाद बना रहेगा।

दो दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी

धनु राशि: धनु बृहस्पति की राशि है। इस राशि के जातकों के जीवन पर पुनर्वसु नक्षत्र में बुध गोचर का असर लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आपके पारिवारिक जीवन के लिए यह समय बेहतरीन हो सकता है। बच्चों के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी, आप बच्चों का विश्वास जीत पाएंगे। भाई-बहन से संबंध मजबूत होंगे।

 

 

Back to top button