Business

आधे मुँह गिरे सरसों तेल के दाम , जानें ताजा रेट

आधे मुँह गिरे सरसों तेल के दाम , जानें ताजा रेट

आधे मुँह गिरे सरसों तेल के दाम , जानें ताजा रेट उत्तर भारत में अब बरसात का समय आने वाला हैं, जहां झमाझम बारिश देखने को मिलेगी। जब रात में बारिश होती है तो सुबह लोग अलग अलग तरह के पकवान खाना बेहद पसंद करते हैं। अब पकवान बनाना बहुत ही सस्ता हो चूका है,क्योंकि खाद्य तेलों की कीमतों में बंपर गिरावट दर्ज की जाएगी। आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो अभी जाकर ख़रीदे।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

भैया बिल्कुल भी समय खराब ना करें ,सरसों तेल इन दिनों काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बच की जा सकती है। सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 65 रुपये प्रति कम में बिक रहा है।

यह भी पढ़े :CG- चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारी-अधिकारियों को मिला मानदेय, जिन्हे नहीं हुआ है भुगतान, उन्हे करना होगा ये काम

आधे मुँह गिरे सरसों तेल के दाम , जानें ताजा रेट

सरसों तेल की खरीदारीर में समय गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। परिवार में कोई फंक्शन हैं तो पहले ही सरसों तेल खरीद लें, नहीं आगामी दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते है ,जिसे खरीदना और अधिक पैसो को खर्च करना हो सकता है ।

यूपी में सरसों तेल का रेट

उत्तर प्रदेश के तमाम शहरों में सरसों तेल की खरीदारी करने से पहले इनके रेट की जानकरि होना आवश्यक है।जिससे आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा। यूपी के जिला बरेली में सरसों तेल भाव 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जिस मौके का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा जिला बदायूं में सरसों तेल का रेट 146 रुपये लीटर में दर्ज किया हैं।

मुरादाबाद में सरसों तेल की कीमत कुल 146 रुपये प्रति किलो दर्ज हैं। शाहजहांपुर में सरसों तेल कुल 148 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया है। पीलीभीत में भी सरसों तेल कुल 147 रुपये प्रति लीटर में बिकता नजर आ रहा है।

पश्चिम यूपी में सरसों तेल का रेट

गाजियाबाद में सरसों तेल का प्राइस 142 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। सरसों तेल के रेट प्रतिदिन जारी नहीं होते हैं। इसलिए यह कीमत खुदरा मार्केट के विक्रेताओं के आधार पर पब्लिश की है। जिला बुलंदशहर में सरसों का तेल कुल 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है।

ग्राहकों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। इसके अलावा जिला हापुड़ में भी सरसों तेल तुल 144 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है।

यह भी पढ़े :भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ऊहापोह, आपसी अंतर्कलह और बिखराव की वजह से हारी कांग्रेस

Back to top button