मीना बाजार संचालन के घर लाखों की चोरी,उधर बाहर गया था परिवार… इधर चोरों ने घर का ताला तोड़ 10 लाख कैश सहित ज्वेलरी लेकर हो गए फरार…

कांकेर 30 अगस्त 2024। कांकेर में बेखौफ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है,बताया जा रहा है कि यहां मीना बाजार संचालक के घर चोरों ने लाखों रुपए कैश समेत ज्वेलरी की चोरी कर फरार हो गए,जानकारी के मुताबिक मामला कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र की बीते रात की बताई जा रही है,जहां मीना बाज़ार संचालक सजल सिन्हा अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गया हुआ था,उसी दौरान चोरों ने जैसाकर्रा स्थिति सूने मकान का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले मकान का ताला तोड़ा और फिर घर के अंदर प्रवेश किए, और आलमारी में रखे 10 लाख रुपए नगद और जेवरात को लेकर भाग निकले, वहीं परिवार जब घर वापस लौटा तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था,कमरे के अंदर सामान बिखरे पड़े थे, वहीं आलमारी से रुपये और सोने चाँदी के जेवरात भी गायब मिले, वहीं परिवार की सूचना पर पुलिस के अधिकारी टीम सहित और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

वहीं इस मामले में कांकेर एसडीओपी मोहसिन खान ने बताया मामला चारामा थाना क्षेत्र के जैसाकर्रा की है, जहां मीना बाजार संचालक सजल सिन्हा ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि बीते शाम वह परिवार के साथ बाहर था उसी दौरान उसके घर से लगभग दस लाख नगद और कुछ जेवरात की चोरी हुई है, पुलिस और सायबर की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 10 लाख के मुआवजे का किया ऐलान, छरछेद की घटना में पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री ने दी सांत्वना
NW News