CG : न्यायधानी में दिनदहाड़े कत्ल से हड़कंप, पुरानी रंजीश में युवक को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट,परिजन ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

बिलासपुर 4 सितंबर 2024। बिलासपुर में शातिर बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। यहां दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दिये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर हत्याकांड को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या की इस वारदात के बाद पीड़ित परिजन ने पुलिस पर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई में उदासीनता बरतने का गंभीर आरोप लगाया है।

Telegram Group Follow Now

न्यायधानी बिलासपुर में दिनदहाड़े हत्या की ये वारदात सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक तिफरा बछेरा पारा निवासी आकाश सूर्या निजी संस्था में काम करता था। बताया जा रहा है कि रोज की तरह वह आज सुबह घर से काम पर जाने के लिए निकला था। आकाश अभी मोहल्ले में ही था, तभी शुभम साहू नामक बदमाश ने उसका रास्ता रोक लिया और गाली गलौज करने लगा। विवाद के दौरान ही आरोपी ने आकाश पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया।

इस घटना में गंभीर रूप से घायल आकाश मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गयी। उधर दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी आकाश के परिजन को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन में उसे बाइक में लादकर अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों के बीच हो रहे विवाद के दौरान ही स्थानीय लोगों घटना की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दे दी थी।

CG : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की 4 लाख में दी सुपारी, प्रेमी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आकाश ने दम तोड़ दिया,वहीं आरोपी मौके से फरार हो चुका था। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम को गिरफ्तार लिया है। वहीं इस घटना में बेटे की मौत से दुःखी परिजन ने आरोप लगाया कि आरोपी शुभम ने पहले भी आकाश के साथ मारपीट की थी। लेकिन तब पुलिस ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई न करते हुए उदासीनता बरती थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अगर पहले ही आरोपी शुभम के खिलाफ कार्रवाई करती, तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती।

NW News