Technology

उमस और चिपचिपी गर्मी को दूर करेंगे ये Ceiling Fans, भारी ऑफर्स के साथ देंगे तूफानी हवा, जाने कीमत

अगर आप सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं लेकिन आप समझ नहीं पा रहे हैं। तो अब घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं हैं क्योंकि Amazon पर आपको बेहतरीन डील मिल रही हैं।

उमस और चिपचिपी गर्मी को दूर करेंगे ये Ceiling Fans, भारी ऑफर्स के साथ देंगे तूफानी हवा, जाने कीमत

जहां से आप सीलिंग फैन को बेहतरीन ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं, जो बेहतरीन हवा के साथ-साथ डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में भी एकदम बढ़िया हैं। इन्हें
खरीदने के लिए आपको EMI की सुविधा भी मिल रही हैं। जिसे आप आसानी से चुन ऑनलाइन ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं।

Bajaj Ceiling Fan

इस फैन की डिमांड मार्केट में काफी बनी हुई है। जिसका डिजाइन और लुक बेहद शानदार है। इसकी कीमत की बात करें तो आप इसे 54% की छूट में मात्र 1379 रुपए में खरीद सकते है। इस सीलिंग फैन में 100% कॉपर मोटर का यूज किया गया है। जो एनर्जी सेवर सीलिंग फैन होने के साथ रिप्ड ब्लेड्स डिजाइन में आता है।

Crompton Ceiling Fan

48 इंच की ब्लेड में आने वाला यह Crompton Ceiling Fan है, जो 45% तक की छूट पर अमेजॉन पर खूब बिक रहा है।‌ इस फैन में आपको डबल बॉल बेयरिंग टेक्नोलॉजी मिलती है, जो ज्यादा शोर शराबा भी नहीं करती हैं। इस सीलिंग फैन के 500 से भी ज्यादा सर्विस सेंटर भारत में मौजूद हैं जिसकी कोई भी खराबी होने पर 48 घंटे के अंदर कंपनी ठीक कर देगी।

Read more : कर्मचारियों की लगी लॉटरी, इस राज्य सरकार ने सैलरी में किया 8 फीसदी का इजाफा!, जाने जानकारी

V-Guard Windle Ceiling Fan

यह Modern Ceiling Fan कमरे की लुक में चार चांद लगा देता हैं। जिसे खरीदना बेस्ट रहेगा क्योंकि यह जल्दी से गंदा नहीं होता हैं। और ये बड़ी आसानी से क्लीन भी हो जाता है। बात करें इस सीलिंग फैन के प्राइस की तो यह 53% की छूट में मिलता है जिसपर आप 34% तक की बचत कर सकते है। वहीं इसमें आपको 100% कॉपर की मोटर की मिलती हैं।

उमस और चिपचिपी गर्मी को दूर करेंगे ये Ceiling Fans, भारी ऑफर्स के साथ देंगे तूफानी हवा, जाने कीमत

बहरहाल, इसके अतिरिक्त आपको और भी फैन के ऑप्शंस मिल जाएंगे। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म एमेजॉन पर चेक कर अपने बजट और पसंद के हिसाब से खरीदकर घर बिठाए मंगवा सकते हैं।

Back to top button