Nawazuddin Siddiqui संग इंटीमेट सीन कर फुट फुट कर रोई ये एक्ट्रेस

कुब्रा सैत (Kubra Sait), बॉलीवुड की वो चमकदार सितारा जिनकी अदाकारी ने लाखों दिलों को जीता है, आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। हां, आपने सही पढ़ा! ये वही कुब्रा हैं जिन्होंने ‘सैक्रड गेम्स’ में कुकु के किरदार से तहलका मचा दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस दमदार रोल के पीछे क्या चुनौतियां थीं? आइए आपको बताते हैं।

Telegram Group Follow Now

Nawazuddin Siddiqui संग इंटीमेट सीन कर फुट फुट कर रोई ये एक्ट्रेस

कुकु बनना आसान नहीं था!

कुब्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटीमेट सीन करना उनके लिए बेहद मुश्किल था। नवाज़ जी काफी शर्मीले इंसान हैं, इसलिए उन्होंने पहले-पहले नवाज़ को गाल पर किस किया ताकि वो थोड़े कंफर्टेबल महसूस करें।

Read more : अब फास्टैग नहीं इस तरीके से कट जाएगा टोल टैक्स, जानिए फिर Fastag स्टीकर का क्या होगा?

पहले दिन के शूट की यादें साझा करते हुए कुब्रा ने बताया, “पहले दिन ही हमारा इंटीमेट सीन था, वो भी दिन का आखिरी सीन। इस सीन को पूरा करने में हमें सात टेक लगे। पता नहीं कितने घंटे लग गए। शूटिंग के दौरान इतनी थकान हो गई थी कि मैं ज़मीन पर गिर पड़ी और उठ ही नहीं पाई।”

आंसुओं के साथ शुरू हुआ सफ़र

जी हां, आपने सही पढ़ा! पहले ही इंटीमेट सीन में कुब्रा रोने लगी थीं। ज़मीन पर गिरने के बाद नवाज़ुद्दीन और अनुराग कश्यप ने उन्हें संभाला। उस वक्त धीमी आवाज़ में ‘कट’ का साउंड भी सुनाई दिया था।

आगे की राह रोशन

कुब्रा के करियर में अब नया सूरज उगने वाला है। वो जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार 2’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार बेहद दिलचस्प होगा। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं।

Nawazuddin Siddiqui संग इंटीमेट सीन कर फुट फुट कर रोई ये एक्ट्रेस

कुब्रा सैत की इस जर्नी में उतार-चढ़ाव रहे हैं, लेकिन उनकी हिम्मत और मेहनत की कहानी हर किसी को प्रेरित करती है। हम उन्हें उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।हम उम्मीद करते हैं कि आपको कुब्रा सैत की ये कहानी पसंद आई होगी। अगर आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें

 

NW News