ये तो हद्द हो गई…..अफीम चाटते लड़कियों ने बनाया रील…अब पुलिस…

बीकानेर 23 अगस्त 2024 राजस्थान के बीकानेर में अफीम के साथ रील बनाकर नशीले पदार्थ का प्रचार करने वाली दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लड़कियों के पास से अफीम भी बरामद की है. इंस्टाग्राम पर इन लड़कियों का वीडियो भी वायरल हो रहा था. जिसपर बीकानेर जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने संज्ञान लेते हुए अफीम का प्रचार करने के लिए दोनों युवतियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया. इसके साथ ही इन युवतियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है.

वायरल वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो में तीन लड़कियां दिखाई दे रही हैं. जिसमें से दो बहने हैं एक लड़की की उम्र 21 साल तो दूसरी लड़की उम्र 18 साल है. वहीं वीडियो में दिखाई दे रही तीसरी नाबालिग लड़की इन युवतियों की रिश्तेदार है. वीडियो में तीनों लड़कियां अफीम का इस्तेमाल करती दिख रही हैं. इन युवतियों का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो गया.

वायरल वीडियो पर बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए, जिसके बाद बीकानेर की बल्लभ गार्डन निवासी इन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से 200 ग्राम अफीम भी बरामद किया. दोनों युवतियों की पहचान मोनिका राजपुरोहित (21) और करिश्मा राजपुरोहित (18) के रूप में हुई है. दोनों युवतियों बहनें हैं. दोनों बहनों ने इंस्टाग्राम पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया नाम से अकाउंट बनाया हुआ है और काफी पॉपुलर भी है.

युवतियों पर अफीम का प्रचार करने का आरोप
दोनों बहनों पर एफआईआर दर्ज कर सब इंस्पेक्टर जीतराम को मामले की जांच सौंपी गई है. इनपर अफीम का प्रचार करने के लिए रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का आरोप है. वहीं वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद उसे डिलीट कर दिया गया. इंस्टाग्राम पर इन लड़कियों के लाखों फॉलोअर हैं.

कौन थी एसडीएम प्रियंका बिश्नोई ? जिनकी मौत के बाद कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश....अस्पताल की लापरवाही पर उठते सवाल...

वीडियो किया इंस्टा अकाउंट से डिलीट
पुलिस ने बताया कि वीडियो बहुत ज्यादा वायरल होने के बाद उसे इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया गया है. ये लड़कियां इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फेमस भी हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों में इनके फॉलोअर हैं. इंस्टाग्राम पेज पर कई तरह के डायलॉग इन्होंने डाल रखे हैं. इसके अलावा कई सारे रील्स भी बनाकर शेयर किया है.

NW News