JIO का ये प्लान हो रहा बहुत पॉपुलर….तुरंत कराए रिचार्ज

मुंबई 15 सितंबर 2024  रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 49 करोड़ यूजर्स मौजूद है। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए रिलायंस जियो कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो ने हाल ही अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को अपडेट किया था जिसके बाद कंपनी ने कई सारे प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी कर दी थी। हालांकि अब भी जियो के पास ढेर सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं।

Telegram Group Follow Now

अगर आप अपने स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ने के बाद मोबाइल यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश में लगे हुए हैं। अगर आप भी सस्ता रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपकी मदद करने वाले हैं।

आपको बता दें कि जियो की लिस्ट में कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत और बजट के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। हालांकि इस समय जियो के दो सस्ते और किफायती प्लान्स जमकर पॉपुलर हो रहे हैं। जियो के ये प्लान्स यूजर्स के फेवरेट प्लान्स बन चुके हैं। आइए आपको इनके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Jio का 299 रुपये का प्लान
जियो ग्राहकों को जियो के पास 299 रुपये का रिचार्ज प्लान मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी देती है। आप किसी भी नेटवर्क में जितना चाहें अनलिमिटेड बात कर सकते हैं। जियो का यह प्लान यूजर्स के बीच में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। जियो इस प्लान के साथ ग्राहकों को 42GB डेटा देता है। आप हर दिन 2.5GB इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऑफिस में कुर्सी पर  बैठ के काम करने वाले सावधान...इस बीमारी के हो सकते है शिकार...

प्लान के साथ में आपको फ्री कॉलिंग के साथ-साथ 100 एसएमएस भी मिलते हैं। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको इसमें जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी

 

 

Jio, jio recharge, Jio Plan, Jio Best Plan, Jio News, जियो, जियो ऑफर, जियो प्लान, jio Popular Plans

NW News