अबकी बार सब खरीद पाएंगे Maruti WagonR, कीमत बाइक से भी कम, जाने पूरी जानकारी

चाहे जितनी भी कंपनियां आ गई हो लेकिन आज भी भारतीयों को सबसे ज्यादा मारुति सुजुकी की कारें पसंद है। बेस्ट सेलिंग कार के तौर पर अब टाटा पंच नंबर वन है। लेकिन टॉप टेन की लिस्ट में सबसे ज्यादा मारुति की कारें ही देखने को मिलती है।

Telegram Group Follow Now

अबकी बार सब खरीद पाएंगे Maruti WagonR, कीमत बाइक से भी कम, जाने पूरी जानकारी

इसमें मारुति बलेनो, फ्रांस, ग्रैंड विटारा, वैगन आर और स्विफ्ट शामिल है। बात करें मारुति वेगनर को की तो यह एक छोटी फैमिली कार है, जिसमें पांच लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। इसकी परफॉर्मेंस फीचर्स और माइलेज सभी अच्छी है। हालांकि अब इसकी कीमत ₹5 लाख से थोड़ी ज्यादा हो गई है। इसीलिए लोग इसे खरीदने से पहले सोचने लगे हैं।

लेकिन अगर आपको पता चले कि अब यह कार ₹2 लाख में भी मिल रही है तो आप इसे जरूर खरीदेंगे। सेकंड हैंड मार्केट में अच्छी कंडीशन वाली मारुति वेगनर 2 से 3 लाख रुपए में मिल जाती है। अगर आपको इसे ढूंढने में दिक्कत आ रही है तो इस आर्टिकल को पढ़ें क्योंकि यहां कुछ अच्छी विकल्प मौजूद है जिससे आपको कार खरीदने का आईडिया हो जाएगा।

Cardekho पर देखें ये डील

कार देखो एक प्रतिष्ठित कंपनी है जो जांच परखकर ही कार को बेचने के लिए लिस्ट करती है। यहां 2014 मॉडल वेगनर को बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत ₹2 लाख रखी गई है। यह एक पेट्रोल मॉडल कार है। इसीलिए आप इसे 5 साल आराम से चला सकते हैं। यह अच्छा माइलेज भी देती है इसीलिए यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

Read more : गैर मान्यता स्कूलों के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन, NSUI ने DEO कार्यालय घेरा, नये सत्र से बिना मान्यता चल रहे स्कूलों को …

Maruti WagonR में लगा सकते है सीएनजी

इसके अलावा ओएलएक्स पर भी 2017 मॉडल वैगन आर को बेचा जा रहा है जो 240000 रुपए की कीमत में बिक रही है। आप चाहे तो आफ्टर मार्केट सीएनजी लगवा सकते हैं, जिसकी कीमत ₹40000 आएगी।

इसके बाद यह कार आपको 30 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज देगी। साइट के मुताबिक इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। व्हाइट कलर में यह काफी अच्छी दिखती भी है। इसे आप दिल्ली की लोकेशन पर खरीद सकते हैं।

अबकी बार सब खरीद पाएंगे Maruti WagonR, कीमत बाइक से भी कम, जाने पूरी जानकारी

नोट:- यहां दी गई जानकारी इंटरनेट से ली गई है। इसीलिए NWnews इसकी पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको सेकंड हैंड कर खरीदनी हो तो वेबसाइट पर जाकर जांच पड़ताल कर सकते हैं। यहां आपको कुछ अन्य विकल्प भी मिल जाएंगे।

Related Articles