Aaj ka rashifal : कर्क, तुला, धनु राशि वालों को मिल सकती अच्छी खबर…पढ़े आपकी राशि क्या कहती

रायपुर 31 अगस्त 2024 कल शनिवार का दिन मतलब शनि महाराज का दिन हैं, कल के दिन किस पर बरसेगी शनि महाराज की कृपा और किस राशि को करना पड़ेगा मुशकिलों का सामना.

मेष राशि, कल का राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन कुछ मुश्किलों भरा रहने वाला है. आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा. यदि आपने जल्दबाजी दिखायी, तो उसमे आपसे गड़बड़ी हो सकती है.

परिवार में आपके कामों का लोग विरोध कर सकते हैं. आप अपनी किसी पुरानी गलती को लेकर परेशान रहेंगे. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है.

वृषभ राशि, कल का राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. आप व्यर्थ के कामों में लगे रहने के कारण परेशान रहेंगे. आपको कार्यक्षेत्र में किसी अजनबी पर भरोसा करना नुकसान देगा और आपके जीवनसाथी कामों में पूरा साथ देंगे.

संतान के मनमाने व्यवहार के कारण आप परेशान रहेंगे. परिवार में यदि सदस्यों में कुछ मतभेद चल रहे थे, तो उन्हें भी आप दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी.

मिथुन राशि, कल का राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपकी कोशिशे रंग लायेगी और आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहें.

व्याख्याता प्रमोशन में नाफरमानी, डीपीआई ने जुलाई में ही मांगी थी जानकारी, आज तक तीन संभागों ने नहीं भेजी, अब DPI ने फिर...

पार्टनरशिप में कोई काम करना अच्छा आपके लिए अच्छा रहेगा. परिवार में लोगों का मान सम्मान बढ़ाने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आपको अपनी कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ाना बेहतर रहेगा.

कर्क राशि, कल का राशिफल

कर्क राशि के जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है. कार्य क्षेत्र में यदि आप अपने कामों में कोई परिवर्तन करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा.

आप अपने घर के रेनोवेशन की भी प्लानिंग कर सकते हैं और शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. संतान को किसी प्रतियोगिता में पुरस्कार मिल सकता है.

सिंह राशि, कल का राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन सेहत के लिहाज से उतार चढ़ाव भरा रहेगा. आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी और किसी काम को लेकर आपके मन में उलझन बनी रहेगी.

यदि कोई वाद विवाद हो, तो आपको उससे दूर रहने की आवश्यकता है. प्रॉपर्टी में आप इन्वेस्टमेंट करने की प्लानिंग कर सकते है. आपको अपनी कुछ गुप्त जानकारियां किसी के सामने उजागर करने से बचना होगा, नहीं तो वह इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे.

कन्या राशि, कल का राशिफल

कन्या राशि के जातकों को पार्टनरशिप में किसी काम को करना बेहतर रहेगा. आज आपकी स्थिति बेहतर रहेगी. आप अपने कामों को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी.

आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो उसे भी वह भी आपको वापस मिल सकता है. राजनीति में कार्यरत लोगों के कामों में तो वृद्धि होगी, लेकिन उन्हें कोई नया पद भी मिलने की संभावना है.

नक्सल प्रभावितों की केन्द्रीय गृह मंत्री से भावुक मुलाकात: छत्तीसगढ़ सरकार की संवेदनशीलता की सराहना

तुला राशि, कल का राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर प्रसन्न होंगे और आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा.

शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है.आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है. आपको अपने सहयोगियों से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा. पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलती दिख रही है.

वृश्चिक राशि, कल का राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन उलझनो रहने वाला है. आपका कोई पुराना वाद विवाद आपको परेशान करेगा, लेकिन आप धन का लेनदेन सोच विचार कर करें, नहीं तो उसमें आपको कोई समस्या होने की संभावना है और किसी घर, मकान, दुकान आदि खरीददारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा.

कार्य क्षेत्र में किसी काम को लेकर यदि आपको कंफ्यूजन हो, तो आप उस काम में आगे ना बढ़े. आप कोई जोखिम लेने से पहले सोच विचार अवश्य करें.

धनु राशि, कल का राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है. मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है.

ग्रस्त जीवन में चल रही समस्याएं आपको परेशान करेंगे. आप कार्यक्षेत्र में अपने किसी काम को लेकर अपने बॉस से बातचीत कर सकते हैं.

आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा और कोई काम यदि लंबे समय से अटका हुआ था, तो आप उसे भी पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे.

नक्सल मुक्त बस्तर की आवाज दिल्ली में भी गूंजी, मुख्यमंत्री की हौसला अफजाई पर जंतर-मंतर पहुंचे नक्सल पीड़ितों ने कहा, केंजा नक्सली-मनवा माटा"

मकर राशि, कल का राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए आज कल का दिन कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा. कार्य क्षेत्र में आप अपने कामों को लेकर परेशानी में लगे रहेंगे और आपको जल्दबाजी में वाहन चलाने से बचना होगा.

प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी से किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे. आप दिखावे के चक्कर में ना आए, नहीं तो आपको अत्यधिक धन व्यय करना पड़ सकता है. धार्मिक कार्यों में आपका खूब मन लगेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को खुशी होगी.

कुंभ राशि, कल का राशिफल

कुंभ राशि के जातक एनर्जी से भरपूर रहेंगे. आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वास्थ्य समझ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा और आपको कोई पुरस्कार मिलने की भी संभावना है.

यदि आपने किसी काम को लेकर प्लानिंग की थी, तो आप उसमे आगे बढ़ेंगे और आपको अपने जीवनसाथी की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप कुछ नहीं कहेंगे. आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होगी.

मीन राशि, कल का राशिफल

मीन राशि के जातकों को आज कुछ समस्याएं रहने की संभावना है. कार्य क्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे.

आपको संतान के मनमाने व्यवहार के कारण समस्याएं आएंगी. आप अपने कामों को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं. आप अपनी आर्थिक स्थिति को देखकर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे, लेकिन आपको अपनी सेविंग पर भी पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. पारिवारिक समस्याएं फिर से खड़ी हो सकती हैं.

CG : उद्योग मंत्री देवांगन का सीमेंट उद्योगपतियों को दो टूक......सीमेंट दर न बढ़ाए, प्रदेश के सीमेंट कंपनियों के प्रमुखों की ली बैठक
NW News