Aaj ka rashifal : इन चार राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना..पढ़े आपका दिन कैसा होगा

मेष
कोई सहकर्मी आपको कोई ऐसा पेशेवर अवसर दे सकता है जो आपकी आय बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इस पर विचार करें और आपको अपने निर्णय पर गर्व होगा। वरिष्ठों से प्रशंसा मिलने की संभावना है, इसलिए अपनी पूरी क्षमता से काम करें और आपको अपने काम के लिए निश्चित रूप से सराहना मिलेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से याद रखें, हँसी सबसे अच्छी दवा है, इसलिए छोटी-छोटी बातों पर खुद को तनाव में डालने से बचें।

Telegram Group Follow Now

आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है। आपका भाग्यशाली अंक 5 है।

वृषभ
प्रेम जीवन में असफलता एक कड़वी गोली होगी जिसे निगलना मुश्किल होगा। लेकिन, वास्तविक दुनिया में जीना बेहतर है। खुद को उन कल्पनाओं से दूर रखें और अपने जीवन में व्यावहारिकता को जगह दें। अपने दिन की योजना पहले से बना लें लेकिन अचानक और बिना योजना के बाहर घूमने-फिरने के लिए भी जगह बना लें। इससे आपको सकारात्मक और शांत रहने में मदद मिलेगी। स्वास्थ्य और धन की स्थिति आज आपके पक्ष में रहेगी।

आपका भाग्यशाली रंग सिल्वर है। आपका भाग्यशाली अंक 10 है।

मिथुन
अगर आप पेशेवर तौर पर कुछ नया करने के बारे में सोच रहे हैं, तो पहले उसे परख लें। आपको लग सकता है कि जीवन के लगभग हर क्षेत्र में असफलता आपके मानसिक दबाव को बढ़ा रही है। लेकिन, सकारात्मक रहने की कोशिश करें और अपने आस-पास की नकारात्मकता का शिकार न बनें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आप ठीक रहेंगे। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है।

ध्वनि प्रदूषण: प्रशासन का यही रवैया रहा तो हथखोज की घटनाएं रायपुर में भी होगी, डॉ राकेश गुप्ता के तीखे आरोप, असफलता छुपाने गलत बयानी कर रहा प्रशासन

आपका भाग्यशाली रंग काला है। आपका भाग्यशाली अंक 22 है।

कर्क
आप खुद को अपनी सीमाओं का परीक्षण करते हुए पाएंगे। अपने आराम क्षेत्र से बाहर की चीजों का चयन करें। आप खुद को किसी प्रोजेक्ट के पूरा होने का जश्न मनाते हुए पाएंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से, आज आप हरियाली की ओर अग्रसर हो सकते हैं। आर्थिक रूप से, किसी रिश्तेदार की मदद से अस्थायी रूप से मुद्दों का समाधान हो सकता है।
आपका भाग्यशाली रंग नीला है। आपका भाग्यशाली अंक 14 है।

सिंह
यह वह समय है जब आपको समय के हिसाब से काम करने चाहिए। अगर आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार आर्थिक मदद के लिए कहे तो मदद करने में संकोच न करें। आपके स्वास्थ्य कार्ड अच्छे दिख रहे हैं। कुल मिलाकर, यह आपके लिए काफी अच्छा दिन है।

आपका भाग्यशाली रंग हरा है। आपका भाग्यशाली अंक 15 है।

कन्या
संभावना है कि आपको अपने वरिष्ठों से प्रशंसा मिलेगी, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज कागजी कामों में सावधानी बरतें और गोपनीय दस्तावेजों को ताले में बंद करके रखें। कानूनी मामले आपके पक्ष में होंगे। राहत की भावना के लिए कुछ सामाजिक कार्य करें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है। आपका भाग्यशाली अंक 5 है।

तुला
पेशेवर मोर्चे पर, आज आप जो काम हाथ में लेंगे, उसे पूरा करना मुश्किल होगा क्योंकि आपके रास्ते में कई बाधाएँ आएंगी। सलाह दी जाती है कि धैर्य रखें और सबसे प्रतिकूल परिस्थितियों का भी भरपूर लाभ उठाएँ। छोटी-छोटी बातों पर सोचकर खुद को तनाव में न डालें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज आप बहुत अच्छा करेंगे। रियल एस्टेट सेक्टर में अपना पैसा निवेश करने से बचें।

कवर्धा हिंसा में गिरफ्तार एक आरोपी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घटना के बाद हुई थी गिरफ्तारी, होगी जांच

आपका भाग्यशाली रंग पीला है। आपका भाग्यशाली अंक 12 है।

वृश्चिक
यात्रा करना आपके आराम का सबसे बढ़िया तरीका है। इसलिए, अगर आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो जल्दी से जल्दी यात्रा शुरू कर दें। यह आपको अपनी नीरस दिनचर्या से ब्रेक लेने में सक्षम बनाएगा और आपके स्वास्थ्य को फिर से तरोताजा करने में मदद करेगा। पेशेवर जीवन में कुछ बदलाव होने की उम्मीद है। यह या तो स्थानांतरण या कर्तव्यों में कुछ बदलाव से संबंधित हो सकता है। आपके प्रेम जीवन में मजबूती देखी जा सकती है।

आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है। आपका भाग्यशाली अंक 40 है।

धनु
जोड़े अपने बीच के तालमेल को बेहतर होते हुए पाएंगे। अपने आस-पास के लोगों से भावनात्मक रूप से जुड़ने से बचें, नहीं तो यह आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है। धन की निकासी की आशंका है, इसलिए अपने खर्चों पर नज़र रखें। स्वास्थ्य के लिहाज से आप अच्छी स्थिति में रहेंगे।

आपका भाग्यशाली रंग भूरा है। आपका भाग्यशाली अंक 33 है।

मकर
अपने सामान्य व्यवहार के विपरीत, आप अपने आस-पास के लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे। आप अपने विचार लोगों के सामने रखेंगे, जो आपके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है। आर्थिक रूप से, आप खाने-पीने की चीजों का प्रबंध करेंगे। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहने वाला है, इसलिए इसका आनंद लें!

आपका भाग्यशाली रंग लाल है। आपका भाग्यशाली अंक 11 है।

कुंभ
आप किसी पुराने सहयोगी के साथ समझौता कर सकते हैं। यह सहयोग निकट भविष्य में आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। प्रियजनों के साथ बाहर घूमने या मिलने-जुलने का कार्यक्रम बन सकता है। धन आगमन की उम्मीद की जा सकती है। परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें स्वस्थ करने का प्रयास करें। कानूनी मोर्चे पर चीजें आपके पक्ष में रहेंगी।

क्रमोन्नत व समयमान वेतनमान को लेकर मांगे गये प्रस्ताव, बीईओ को भेजा गया निर्देश

आपका भाग्यशाली रंग सफ़ेद है। आपका भाग्यशाली अंक 15 है।

मीन

आप खुद को एक सख्त स्वास्थ्य व्यवस्था का पालन करते हुए पाएंगे। आज आपको अपने डर का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसे अपने ऊपर हावी न होने दें। थोड़ी हिम्मत दिखाएं और चीजें आपके लिए बहुत अच्छी तरह से काम करेंगी। आपके सितारे अपनी स्थिति बदल चुके हैं इसलिए आपको वित्तीय दृष्टि से नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपने खर्चों पर नज़र रखें और बचत करने का विकल्प चुनें।

आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है। आपका भाग्यशाली अंक 4 है।

NW News