मनोरंजन

प्रभास, अमिताभ, दीपिका की फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने मचाई सनसनी

सिनेमाघरों में बीते कुछ हफ्तों से छाई ‘वीरानी’ अब खत्‍म होने वाली है! ओटीटी पर जहां पंचायत सीरीज ने धमाल मचाया है, वहीं बड़े पर्दे पर ‘Kalki 2898 AD’ कलेक्‍शन का तूफान ला सकती है। एक दिन पहले मेकर्स ने फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया। फ‍िल्‍म पिछले साल से ही खबरों में है और सिनेमाप्रेमी जानते हैं कि वो पहली बार अमिताभ बच्‍चन, साउथ के सपुरस्‍टार प्रभास और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एक फ‍िल्‍म में देखेंगे। कमल हासन और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

प्रभास, अमिताभ, दीपिका की फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने मचाई सनसनी

Kalki 2898 AD के ट्रेलर ने महज एक दिन में यूट्यूब पर 2.3 करोड़ व्‍यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। यह नंबर इसलिए भी अहम है क्‍योंकि ये व्‍यूज फ‍िल्‍म के हिंदी ट्रेलर को मिले हैं, जबकि इसे कई और भाषाओं में भी लाया जाएगा। 27 जून को रिलीज हो रही Kalki 2898 AD नाग अश्विन के निर्देशन में तैयार हुई है।

इंटरनेट पर फ‍िल्‍म का ट्रेलर लोगों का दिल जीत रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स को भरोसा है कि वो इस फ‍िल्‍म के साथ दर्शकों को जोड़ने में कामयाब होंगे। ट्रेलर देखकर इतना तो समझ आता है कि कहानी कलयुग से भी आगे किसी और युग की बात करती है। हालांकि पूरी कहानी और क्‍लाइमैक्‍स को मेकर्स ने अच्‍छे से छुपाया है।

Read more : CG- तमंचे की नोंक पर 27 लाख की लूट, कारोबारी के आफिस में घूसकर लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

ट्रेलर में सभी किरदारों को पर्याप्‍त स्‍पेस मिला है। किसी एक ऐक्‍टर का महिमामंडन होता हुआ नहीं दिखता। अमिताभ बच्‍चन और प्रभास दोनों प्रभावी नजर आते हैं। प्रेग्‍नेंट महिला की भूमिका में दीपिका की कोख किस बच्‍चे को पाल रही है, यह भी फ‍िल्‍म का सस्‍पेंस है, क्‍योंकि कई लोग उसकी जान लेना चाहते हैं।

प्रभास, अमिताभ, दीपिका की फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने मचाई सनसनी

प्रभास को देखकर लगता है कि वह किसी इंजीनियर की भूमिका में हैं। उनका किरदार ऐसी कार बना सकता है जिसे दिमाग कंट्रोल कर सकता है। अमिताभ बच्‍चन की भूमिका थोड़ी धार्मिक लग रही है। ट्रेलर में काशी का भी जिक्र है। सबसे बड़ा सीक्रेट यह भी बाकी है कि Kalki 2898 AD एक पार्ट में बनी फ‍िल्‍म है या इसके और भी पार्ट आएंगे।

Back to top button