ट्रेन एक्सीडेंट: सोमनाथ एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 2 डिब्बे पटरी से उतरे

Train Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां पर सोमनाथ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। जिसके बाद अफरा- तफरी मच गई है।हादसा करीब सुबह करीब 5.50 बजे हुआ, जिस समय ये हादसा हुआ उस समय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी. स्टेशन से लगभग 200 मीटर पहले हादसा हुआ।हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही हैं।

Telegram Group Follow Now

प्लेटफॉर्म 6 पर हुई घटना जानकारी के अनुसार, ट्रेन जब प्लेटफॉर्म से करीब 200 मीटर दूर थी, तब ये हादसा हुआ. हादसे के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पश्चिम मध्य रेलवे की महाप्रबंधक शोभना बंदोपाध्याय भी मौके पर पहुंचीं. जांच में पता चला है कि ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर आते समय यह हादसा हुआ है. उस समय ट्रेन की स्पीड 20 किलोमीटर प्रति घंटे थी. आगे की जांच की जा रही है।

ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जब वह जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर जा रही थी, तभी ट्रेन धीमी गति से चल रही थी और 2 डिब्बे पटरी से उतर गए. सभी यात्री सुरक्षित हैं. घटना सुबह 5.50 बजे के आसपास हुई. ये प्लेटफॉर्म से लगभग 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतर गई।

Rain Alert: छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ, जानिये मौसम विभाग ने किन जिलों के लिए ऑरेंज व येलो अलर्ट किया जारी
NW News