खरतनाक लुक में लॉन्च हुई लाजवाब फीचर्स वाली TVS Apache RR 310 बाइक

खरतनाक लुक में लॉन्च हुई लाजवाब फीचर्स वाली TVS Apache RR 310 बाइक। मार्केट में TVS मोटर कंपनी ने अपनी sports bike segment ने बवाल मचा रही।  ऑटोमोबाइल कंपनी टीवीएस ने अपनी न्यू bike को लॉन्च किया है।तो चलिए ये स्पोर्ट्स bike के बारे में विस्तार से जानते है।

Telegram Group Follow Now

TVS Apache RR 310 Bike Features

TVS Apache RR 310 बाइक के धांसू फीचर्स की बात करे तो आपको ये बाइक में digital instrument cluster दिया जायेगा। जिसमें आपको Speedometer, Tachometer, Trip Meter, Fuel Gauge and Gear Indicator जैसे भी मिलेंगे। जिसमे आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और smartphone के सारे नोटिफिकेशन की जानकारी दिखाई देती है।

Thar को मुँह तोड़ जवाब देने लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

TVS Apache RR 310 Bike Engine

TVS Apache RR 310 बाइक में मिलने वाले power performance की बात करे तो ये bike में 312.2 CC’s single-cylinder, liquid-cooled engine भी दिया जायेगा। अब ये कार के engine में आपको 34 बीएचपी की पावर और 27.3 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये engine के साथ 6-speed gearbox दिया जायेगा। अब ये bike 0 से 60km प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 2.9 सेकंड में पकड़ लेती है। बाइक के माइलेज की बात करे तो ये 35 kmpl का माइलेज भी देगी।

TVS Apache RR 310 Bike Price

TVS Apache RR 310 बाइक के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये bike की कीमत बाजार में करीबन  लगभग 2.5 लाख बताई जा रही। खरतनाक लुक में लॉन्च हुई लाजवाब फीचर्स वाली TVS Apache RR 310 बाइक

आकर्षक फीचर्स और प्रीमियम लुक में लॉन्च हुई Maruti Suzuki XL7 कार

NW News