67kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ TVS Raider बाइक जाने कीमत

67kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ TVS Raider बाइक जाने कीमत अगर दोस्त आपका भी बजट कम है रात नहीं बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की भर्ती बाजार में टीवीएस ने अपनी नई बाइक लॉन्च कर दिए दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दीजिए बाइक आपको काफी दमदार इंजन के साथ देखने को मिलते हैं यहां बाइक आपको बहुत ही ज्यादा माइलेज भी प्रदान करती है आईए जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से इसके फीचर्स और माइलेज की पूरी जानकारी

अधिक माइलेज के साथ Hero की रापचिक बाइक, दमदार इंजन और फीचर्स भी सुपरहिट

TVS Raider 125cc Bike के ब्रांडेड फीचर्स

यदि बात की जाए इसके टीचर से की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको 17 इंच के अलॉय व्हील दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 राइडिंग मोड भी मिलते है जो क्रमशः ईको मोड और पावर मोड होता है। इसके अलावा इसमें एलईडी लाइटिंग, हेलमेट अटेंशन इंडिकेशन, साइड स्टैंड कट-ऑफ, सीट के नीचे स्टोरेज, यूएसबी चार्जर और एलसीडी स्क्रीन जैसे एक से बढ़कर एक झमाझम फीचर्स देखने को मिल जाते है।

67kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ TVS Raider बाइक जाने कीमत

TVS Raider 125cc Bike का पॉवरफुल इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए इसके इंजन में माइलेज की तो आपकी जानकारी के लिए बता देगी इसमें आपको 124.8 सीसी दमदार इंजन देखने को मिलता है जो कि 11.22 बीएचपी पावर और 11.2 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। TVS Raider बाइक मात्र 5.9 सेकंड में 0-60kmph की स्पीड पकड़ लेती है। यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 67kmpl माइलेज देखने को मिल जाता है।

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

तगड़े फीचर्स और लाजवाब इंजन के साथ आ गई Bajaj CT 110 X , जाने की खूबियां

TVS Raider 125cc Bike की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि इसकी कीमत 94,719 रुपये देखने को मिल जाती है

NW News