VIDEO : डाॅ.चरणदास महंत ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, पूछा, हजार करोड़ का धान सड़ गया, मंत्री क्यों हैं चुप

कोरबा 8 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राजनीतिक बयान बाजी शुरू हो गयी है। रविवार को कोरबा प्रवास पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया से चर्चा में डाॅ.महंत ने बताया कि छत्तीसगढ़ में इस वर्ष बारिश के कारण एक हजार करोड़ रूपये के धान सड़ने के साथ ही राईस मील तक नही पहुंचे है। मैंने चार दिन पहले ही सरकार पर ये आरोप लगाया था, लेकिन सरकार का एक भी मंत्री और अफसर ने जवाब नही दिया।

Telegram Group Follow Now

वहीं नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने  ब्यूरोक्रेसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। डाॅ.महंत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार कहां से चल रही है,ये तो समझ में ही नही आ रहा, ब्यूरोक्रेट सरकार पर हावी होने की कोशिश कर रही है, और पूरे ब्यूरोक्रेट में भी दो-दो ग्रुप है। नेता प्रतिपक्ष डाॅ.महंत के कोरबा में दिये इस बयान के बाद सूबे की राजनीति एक बार फिर गरमानी तय मानी जा रही है।

 

नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीेजेपी के नेता डबल इंजन की सरकार का दावा करते है। लेकिन सरकार चल कहां से रहा है, ये अब तक समझ नही आ रहा है। गौरतलब है कि साल के अंत में नगरीय निकाय चुनाव प्रदेश में होने है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के नेता नगर सरकार पर अपना कब्जा जमाने के लिए अभी से सक्रिय हो गये है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के बाद से ही सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में भी महज एक सीट पर जीत से तसल्ली करनी पड़ी थी। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए नेता अभी से राजनीति बयानबाजी कर बीजेपी को घेरने का प्रयास कर रही है।

वन भूमि को अवैध कब्जे से प्रशासन ने कराया खाली, उड़नदस्ता टीमों ने 23 के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया
NW News