VIDEO : PM मोदी के घर आया नन्हा मेहमान …तस्वीरें देख हो जायेंगे मंत्र मुग्ध…प्रधानमत्रीं ने खूब लुटाया प्यार

नई दिल्ली 14  सितंबर 2024  पीएम नरेंद्र मोदी के घर में नए मेहमान की एंट्री हुई है. इस नन्हे मेहमान को पीएम मोदी  दुलारते और पुचकारते नजर आ रहे हैं. यह मेहमान गाय का बच्चा है, जिसका जन्म हाल ही में हुआ है. पीएम मोदी ने इसका नाम दीपज्योति (Deepjyoti) रखा है. गाय का ये नन्हा बच्चा देखने में बहुत ही मनमोहक है. पीएम मोदी ने इसकी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं. तस्वीरों में पीएम मोदी नन्हीं दीपज्योति को दुलार करते नजर आ रहे हैं. वहीं गाय का बच्चा भी पीएम मोदी के साथ बहुत ही सहज दिखाई दे रहा है.

Telegram Group Follow Now

Latest and Breaking News on NDTV

पीएम मोदी ने कहा हमारे शास्त्रों में कहा गया है, ‘ गाव: सर्वसुख प्रदा:’ प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है, इसलिए, मैंने इसका नाम ‘दीपज्योति’ रखा है.

Latest and Breaking News on NDTV

पीएम मोदी नन्ही दीपज्योति को अपने पूजा स्थल पर लेकर गए और उसका पूजन किया. पीएम ने उसके गले में फूलों की माला पहनाकर उसका स्वागत किया. इसके साथ ही उसे एक कपड़ा भी उढ़ाया.

Latest and Breaking News on NDTV

दीपज्योति का स्वागत करने के बाद पीएम मोदी ने उसे खूब दुलारा और अपनी गोद में बिठा लिया. वह कभी उसके सिर पर हाथ फेरते तो कभी उसे दुलार करते. नन्हा मेहमान भी पीएम के साथ काफी सहज दिखाई दे रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

दीपज्योति को दुलार रहे पीएम मोदी काफी खुश नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी कभी उसे चला रहे हैं तो कभी उसे दुलार कर रहे हैं.पीएम मोदी गाय के नन्हें बच्चे को देखकर काफी भावुक दिखाई दे रहे हैं.

आज का : इन राशियों वाले लोगों को मिलेगा जबरदस्त लाभ...पढ़े आपका दिन कैसा होगा

इन तस्वीरों को देखकर ये जानना मुश्किल नहीं है कि पीएम मोदी के मन में जानवरों के लिए कितना प्यार है. इन तस्वीरों में पीएम का दीपज्योति संग एक अलग ही बॉन्ड नजर आ रहा है.

 

NW News