शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

VIDEO : शिक्षा सत्र शुरू होने से पहले ही टल्ली हुए शिक्षक, स्कूल कम्पाउंट में शराब के नशे में धुत्त मिले प्राचार्य, वायरल हो रहा वीडियों

बलौदाबाजार 18 जून 2024। छत्तीसगढ़ में गर्मी को देखते हुए भले ही शाला प्रवेशोत्सव को एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया है। लेकिन छत्तीसगढ़ के शिक्षक इस तपती गर्मी में भी शराब के नशे में धुत्त नजर आ रहे है। ताजा मामला बलौदाबाजार जिले का है। यहां सरकार स्कूल के प्राचार्य शराब के नशे में स्कूल परिसर में जमीन पर सोते मिले। गांव के लोगों ने शराबी प्राचार्य का विडियों बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बलौदाबाजार विकासखण्ड का है। यहां शासकीय हाईस्कूल गिंदोला के स्कूल परिसर में प्राचार्य नशे की हालत में धूत मिले। शराबी प्राचार्य पर जब स्थानीय लोगों की नजर पड़ी, तो उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मिडिया में वायरल कर दिया। वहीं प्राचार्य की इस हरकत ने शिक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़ा कर दिया है। आपको बता दे कि आज 18 जून से नए शिक्षण सत्र की शुरुआत होनी थी।

लेकिन भीषण गर्मी के चलते राज्य सरकार ने गर्मी छुट्टी को एक सप्ताह आगे बढ़ाते हुए 25 जून तक बढ़ा दिया है। इस बीच नए शिक्षण सत्र की शुरुआत को लेकर एक तरफ जहां शिक्षा विभाग तैयारी करने में जुटा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ शिक्षा व्यवस्था को मतबूत करने की जिम्मेदारी निभाने वाले शिक्षक ही स्कूल परिसर में शराब के नशे में अभी से धुत्त मिल रहे है। देखने वाली बात होगी कि इस वायरल वीडियों के बाद जिला शिक्षा विभाग इस पूरे मामले पर किस तरह का एक्शन लेता है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Back to top button