हेडलाइन

VIDEO : CM की सुरक्षा में तैनात पुलिस वाले के बेटे ने, बैट से पीट-पीटकर युवक की ली जान….

जयपुर 4 अप्रैल  2024 राजस्थान के जयपुर में गुस्से में आपा खो चुके एक पुलिस अफसर के बेटे ने क्रिकेट खेलने वाले बैट से ताबड़तोड़ वार करके एक युवक की हत्या कर दी. हत्या करने वाले आरोपी का नाम क्षितिज शर्मा है. वो पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा हैं, जो कि इस वक्त राजस्थान के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हैं.

हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने पिता के सामने ही हत्या की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. यही नहीं घटना के बाद इंस्पेक्टर पिता अपनी गाड़ी से गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. इस दिल दहलाने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

किस बात को लेकर हुआ था दोनों में विवाद?
आरोपी युवक का नाम क्षितिज है. पुलिस ने क्षितिज को हिरासत में ले लिया है. क्षितिज का पिता प्रंशात शर्मा राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. इस समय उसकी ड्यूटी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगी हुई है. DCP वेस्ट जयपुर अमित कुमार ने बताया कि घटना वाले दिन मोहन अपना ठेला लेकर क्षितिज के घर वाली गली में घूम रहा था. तीन-चार घंटे से वह गली में घूम रहा था तो क्षितिज का इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों में गाली-गलौज हुई. रात में क्षितिज ने इंस्पेक्टर पिता प्रंशात शर्मा के सामने ही बैट से पीट-पीटकर मोहन की जान ले ली.

वारदात का CCTV फुटेज आया सामने
मृतक युवक मोहन जगदंबा नगर कॉलोनी का रहने वाला था. मोहन की हत्या का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी क्षितिज कितने आराम से हत्या कर के वहां से चला जाता है. फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. वारदात के बाद से कॉलोनी में डर का माहौल है. मृतक मोहन के परिजन आरोपी क्षितिज और उसके इंस्पेक्टर पिता पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज वारदात जयपुर के करणी विहार थाना इलाके की है. यहां रजनी विहार पार्क के सामने बीती रात करीब 10.30 बजे इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के घर के आगे शराब के नशे में धुत मोहनलाल उत्पात मचा रहा था. इसी दौरान क्षितिज घर के अंदर स्कूटी पार्क कर रहा था.

Back to top button