मनोरंजन

भीषण गर्मी में Amrapali और Nirahua का कंबल के अंदर चल रहा रोमांस देख पगलाए दर्शक, देखे वीडियो

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की हॉट केमिस्ट्री ने इस समय भोजपुरी इंडस्टी में आग लगाई हुई है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

भीषण गर्मी में Amrapali और Nirahua का कंबल के अंदर चल रहा रोमांस देख पगलाए दर्शक, देखे वीडियो

Read more: CG BREKING: नक्सलियों का तांडव,चार ट्रकों को किया आग के हवाले… बीते रात दिया वारदात को अंजाम,इलाके में दहशत…

दोनों स्टार्स जब भी एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस इनके हमेशा ही बेताब रहते हैं। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इसी बीच इनका एक और पुराना रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए नजर आ रहा है। इस गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है। भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) में निरहुआ और आम्रपाली का गजब का रोमांस देखने को मिल रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री

गाने के वीडियो में दोनों अपने रोमांस से दर्शकों को दीवाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उन्हें बार-बार कहती हैं कि वो पहले घर का काम खत्म कर लें, फिर उसके बाद वो रोमांस के लिए घर में आएगी।

गाने में दोनों की नोकझोंक दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) से लिया है।

भीषण गर्मी में Amrapali और Nirahua का कंबल के अंदर चल रहा रोमांस देख पगलाए दर्शक, देखे वीडियो

Read more: AAJ KA RASHIFAL:मेष, मिथुन और तुला राशि वालों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, पढ़े अपना राशिफल

सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि, इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से सजाया है छोटे बाबा ने। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भरपूर आपको देखने को मिलेगा।

Back to top button