कानपुर टेस्ट मैच में बिगड़ी विराट कोहली की तबियत….फैंस ने सोशल मीडिया पर

कानपूर 1 अक्टूबर 2024 भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली को दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटर में से एक माना जाता है। फील्डिंग हो या फिर विकेट के बीच दौड़, विराट कोहली को टक्कर देना हर किसी के बस में नहीं। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के इस स्टार की हालत खराब हो गई, फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर मौज ले ली।

दरअसल विराट कोहली पिछले कुछ समय से लंदन में समय बिता रहे हैं। क्रिकेट से ब्रेक मिलते ही विराट कोहली को अक्सर देखा गया है कि वह लंदन रवाना हो जाते हैं। वहीं लंदन के मौसम की बात की जाए तो भारत की अपेक्षा वहां का वातावरण काफी ठंडा रहता है। भारत में फिलहाल मानसून का समय चल रहा है। इस कारण यहां गर्मी के साथ-साथ काफी उमस है, जिसके कारण विराट कोहली को बल्लेबाजी के दौरान डिहाइड्रेशन का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली के नाम बड़ा रिकॉर्ड
इस पारी के साथ विराट कोहली विश्व के सबसे तेज 27 हजार इंटरनेशनल रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। विराट कोहली ने इसके लिए कुल 594 पारियां खेलीं। इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर (623 पारियां) के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

गर्मी से बेहाल विराट कोहली
इस पारी के दौरान विराट कोहली कानपुर की गर्मी और उमस से बेहाल नजर आए। कोहली बीच-बीच में पानी पीते दिखे। यहां तक कि उन्हें अपने माथे पर ठंडी पट्टी तक रखवानी पड़ी।

AAJ KA RASHIFAL : इन राशि वाले लोगों का आज बिगड़ सकता है काम...जानिए आपका दिन कैसा होगा

Related Articles

NW News