200MP ड्रोन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ 24 मिनट में फूल चार्ज होने वाला Vivo drone Smartphone

200MP ड्रोन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ 24 मिनट में फूल चार्ज होने वाला Vivo drone Smartphone नेटवर्क कनेक्टिविटी और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में मशहूर smartphone निर्माता कंपनी वीवो के दौरान जल्द ही अपना न्यू smartphone मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। जो Vivo drone स्मार्टफोन के नाम से मार्केट में मशहूर होगा। जिसका लुक भी बहुत ही जबरदस्त होगा।

Telegram Group Follow Now

Vivo drone Smartphone कैमेरा क्वॉलिटी

वीवो drone Smartphone के धांसू कैमरा क्वालिटी की बात करें तो ये smartphone के अंदर 200 Megapixel primary camera sensor लेंस 64 Megapixel ultra wide angle sensor lens के साथ में देखने को मिल सकता है।

One Plus जैसे कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन

Vivo drone Smartphone स्पेसिफिकेशन

वीवो drone Smartphone के जबतदसत स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये phone में 6.78 इंच की Full HD Plus Curved AMOLED Display के साथ में ऑफर कर सकता है।ये smartphone के अंदर Qualcomm Snapdragon Octa Core processor और एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जायेगा।

Vivo drone Smartphone बैटरी

वीवो drone Smartphone के जबरदस्त बैटरी क्षमता की बात करें आपको ये phone में 6500mAh की बैटरी भी दी जाएगी। साथ ही ये smartphone में आपको 24 मिनट के समय के अंदर चार्ज होकर 4 दिन तक चलने में सक्षम होगा।

स्पोर्ट्स लुक में नौजवान युवा का दिल जिनते लॉन्च हुई Yamaha MT-15 bike

Vivo drone Smartphone की कीमत

वीवो drone Smartphone के रेंज की बात करे तो आपको ये phone की रेंज 256gb स्टोरेज वाले वेरिएंट की रेंज मार्केट में लगभग 40000 हजार बताई जा रही। 200MP ड्रोन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ 24 मिनट में फूल चार्ज होने वाला Vivo drone Smartphone

Related Articles