गैजेट्स

चुटकी बजाकर iphone की छुट्टी करेगा Vivo का प्रीमियम फ़ोन,देखे कंटाप लुक का भौकाल

चुटकी बजाकर iphone की छुट्टी करेगा Vivo का प्रीमियम फ़ोन

चुटकी बजाकर iphone की छुट्टी करेगा Vivo का प्रीमियम फ़ोन,देखे कंटाप लुक का भौकाल यह स्मार्टफोन कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले सभी मामलों में बहुत बढ़िया है,इसी वजह से काफी लोग इसे खरीद रहे हैं. तो आज की इस पोस्ट में हम आपको इस स्मार्टफोन की कीमत के साथ-साथ इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी बताएंगे,आइये इस फोन के बारे में आपको बताते है तो बने रहिये अंत तक-

चुटकी बजाकर iphone की छुट्टी करेगा Vivo का प्रीमियम फ़ोन,देखे कंटाप लुक का भौकाल

Read Also: YAHAMA को पछाड़ने आई Apache RTR 125 फीचर्स देख ग्राहकों की लगी भीड़

Vivo T2 Pro 5G Smartphone Specification

डिस्प्ले – Vivo कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का बहुत ही शानदार डिस्प्ले दिया है. यह डिस्प्ले एक AMOLED डिस्प्ले है जो आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है और इस डिस्प्ले में कलर्स भी बहुत अच्छे दिखाई देते हैं.

कैमरा – इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर आपको दो कैमरे देखने को मिलेंगे, जिनमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा और इस कैमरे के साथ आपको 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी मिलेगा. जिसके साथ आपको रिंग फ्लैश लाइट भी देखने को मिलेगी और इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है.

RAM और स्टोरेज – रैम और स्टोरेज के मामले में आपको इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे और इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, वहीं इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

बैटरी – Vivo कंपनी के Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 4600 mAh की बैटरी दी गई है, यह एक Li-ion बैटरी है. इस बैटरी को चार्ज करने के लिए इस स्मार्टफोन के साथ 66 वॉट का फास्ट चार्जर दिया गया है, जो इस बैटरी को मात्र 22 मिनट में 50% चार्ज कर सकता है.

कीमत: अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने जाते हैं, तो आपको रैम और स्टोरेज के आधार पर इस स्मार्टफोन की अलग-अलग कीमतें देखने को मिलेंगी, हालांकि, इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 22,999 रुपये हो सकती है.

Back to top button