मनोरंजन

yeh rishta kya kehlata hai: माधव आएगा अभीरा -अरमान के प्यार के बीच…सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

मुंबई 15 जून 2024 स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही और अरमान की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अरमान के सामने राज खुल चुका है कि अभीरा ने किस वजह से अदालत में झूठ बोला था. उसके बाद वो रूही से शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन दादी सा ने उसे शादी करने के लिए मजबूर कर दिया. अभीरा और अरमान को अब अहसास हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक एक-दूसरे से इजहार नहीं किया है.

 

अरमान को घर से बाहर निकाल देगी दादी सा
माधव को पता चल चुका है कि अभीरा और अरमान का तलाक अभी तक नहीं हुआ है. संजय ने सबसे ये बात छिपाकर रखा है. वो नहीं चाहता कि अरमान और अभीरा एक हो. माधव को जब कोमा से होश आता है तो वो अभीरा को मिलने बुलाता है. माधव, अभीरा को बताने वाला होता है, लेकिन वो बेहोश हो जाती है. दूसरी तरफ अरमान, रूही से शादी नहीं करता और मना करता है. अरमान बताता है वो अभीरा से प्यार करता है और उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगता है. रूही से शादी नहीं करने पर अरमान को दादी सा घर से निकाल देती है और उसपर गुस्सा करती है.

माधव बनेगा अभीरा और अरमान के रास्ते का कांटा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि माधव अभीरा को अरमान की बॉयलोजिकल मां के घर ले जाता है और उसे वहां रहने के लिए कहता है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा से अपने दिल की बात कहने के बारे में अरमान सोचेगा, लेकिन उन दोनों के बीच माधव खड़ा हो जाएगा. अभीरा से वो अरमान को आसानी से माफ नहीं करने के लिए कहेगा और उसके प्यार की परीक्षा लेने के लिए कहेगा. माधव कहेगा कि जब तक अरमान, दादी सा, विद्या, संजय की बात मानता रहेगा, वो उससे काफी सच्ची मोहब्बत नहीं कर पाएगा. माधव उसे सलाह देगा कि वो अरमान को अपना प्यार साबित करने के लिए कहे और उसके बाद ही उसे अपनाएं.

#Abhira

Back to top button