“CEO ने शिक्षकों को भरी मीटिंग से भगाया, तो अपमानित शिक्षकों के निकले आंसू” अब आक्रोशित शिक्षकों ने CEO के खिलाफ खोला मोर्चा

जांजगीर 12 सितंबर 2024। शिक्षकों ने दुर्व्यवहार करने वाले जनपद सीईओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में जांजगीर चांपा के अकलतरा विकासखंड में ओबीसी सर्वे को लेकर बीएलओ व  शिक्षकों की बैठक बुलायी गयी थी। आरोप है कि बैठक के दौरान ही सीईओ ने शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार किया। इस मामले  शिक्षकों ने अकलतरा के एसडीएम को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक 11 सितंबर अकलतरा जनपद सीईओ ने शिक्षकों की बैठक बुलायी थी। बैठक के दौरान शिक्षक सर्वे के दौरान आने वाली परेशानी को रख रहे थे। शिक्षकों की तरफ से बताया गया कि उनके साथ ड्यूटी में पंचायत सचिव और रोजगार सहायकों को भी लगाया गया है, लेकिन वो सहयोग नहीं करते हैं।

आर्थिक सामाजिक सर्वेक्षण के दौरान भी शिक्षकों ने बताया कि उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शिक्षकों का आरोप है कि इतना सुनते ही सीईओ बिफर गये और शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार किया। यही नहीं शिक्षकों को बैठक हॉल से भगा दिया गया है। आरोप है कि खुद को अपमानित महसूस कर कई शिक्षक रोते हुए बैठक हाल से बाहर निकले।

अब इस मामले में अकलतरा प्रखंड के शिक्षक लामबंद हो गये हैं। उन्होंने सीईओ के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में शिक्षकों ने कहा कि ऐसे अफसरों की वजह से शिक्षकों को अपमानित होना पड़ता है, इससे उनके मनोबल पर असर पड़ता है।

रनवे को टच करने के बाद भी लैंड नहीं हुई फ्लाइट....यात्री हुए परेशान ,मचा हड़कंप...
NW News