मनोरंजन

जब शशि कपूर संग इंटिमेट सीन के दौरान सेट से भाग गई थी ये हसीना,तब एक्टर ने लगाई लताड़

शबाना आज़मी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री है और 70-80 के दशक में वह कई बेहतरीन फिल्में दे चुकी है। माता की शबाना आजमी ने शशि कपूर जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ में भी काम किया। लेकिन जब वह 9 साल की थी तो शशि कपूर की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी। यहां तक कि एक्टर की तस्वीर खरीदने के लिए वह अपनी पॉकेट मनी भी बचा लेती थी।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

जब शशि कपूर संग इंटिमेट सीन के दौरान सेट से भाग गई थी ये हसीना,तब एक्टर ने लगाई लताड़

आज हम आपको शशि कपूर और शबाना आजमी से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताने वाले हैं। शबाना आजमी ने जूम टीवी के साथ इस बात का खुलासा किया था कि शशि कपूर एकमात्र ऐसे अभिनेता है जिनका ऑटोग्राफ उन्होंने उनकी फोटो पर लिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक्टर हर रविवार अपने परिवार के साथ पिता पृथ्वीराज से मिलने आते थे।

शबाना आज़मी की माने तो आपको बता दें कि वह अपनी पॉकेट मनी बचाकर शशि कपूर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर खरीद लेती थी और हर रविवार जाकर उनका ऑटोग्राफ लिया करती थी। लेकिन जब वह बड़ी हुई तो वह शशि के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला। दोनों को फिल्म ‘हीरा और पत्थर’ में कास्ट किया गया।

read more: जुलाई महीने में 10 से ज्यादा दिनों तक बैंक रहेगें बंद, तुरंत जानें छुट्टियों की लिस्ट

लेकिन आपको बता दें कि भले ही शशि कपूर अभिनेत्री के सबसे पसंदीदा एक्टर थे। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें अभिनेता से डांट खानी पड़ी। शबाना आजमी ने बताया कि ‘फकीरा’ फिल्म के गाने ‘दिल में तुझे बिठाकर’ में दोनों साथ नजर आए थे। इस फिल्म में कुछ इंटिमेट स्टेप्स थे और तब एक्ट्रेस काफी यंग थी।

शबाना आज़मी खुलासा किया के इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और वह सेट से चली गई थी। उनका दिल बेचैन होने लग गया था क्योंकि वह इंटीमेट सीन नहीं देना चाह रही थी। बाद में जाकर वह हेयर ड्रेसर के पास बैठकर रोने लगी और अचानक दरवाजा जोर-जोर से नॉक होने लगा।

जब शशि कपूर संग इंटिमेट सीन के दौरान सेट से भाग गई थी ये हसीना,तब एक्टर ने लगाई लताड़

दरअसल शबाना आजमी के कमरे के बाहर शशि कपूर आए और गुस्से में बोले क्या दिक्कत है तुम्हारी? तब अभिनेत्री ने एक्टर को बताया कि वह ऐसे सीन नहीं कर सकती है। शशि ने कहा “क्यों, जब तुम एक्ट्रेस बनी तो इस बात का ख्याल नहीं आया कि ऐसे सीन भी करने होंगे। बेवकूफ लड़की।” इसके बाद एक्टर चले गए और शबाना आधे घंटे बाद सेट पर पहुंची तब तक शशि ने सारे स्टेप्स बदलवा दिए।

Back to top button