Nyra Cut Kurti को जब पहनकर निकलेगी बाहर तो हर कोई कहेगा क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर लगती हो ,देखे डिज़ाइन 

Nyra Cut Kurti को जब पहनकर निकलेगी बाहर तो हर कोई कहेगा क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर लगती हो ,देखे डिज़ाइन 

Nyra Cut Kurti को जब पहनकर निकलेगी बाहर तो हर कोई कहेगा क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर लगती हो ,देखे डिज़ाइन यूनिक डिजाइन और कई सारे कलर ऑप्शन वाली इन Nyra Cut Kurti की हो रही है पूरे मार्केट में चर्चा। मिलेगा ऐसा लुक की सब करेंगे फैशन सेंस की तारीफ। बजट रेंज में पेश हैं कई सारे ऑप्शन।

Telegram Group Follow Now

यह भी पढ़े : Goat Farming : कम बजट में बंपर कमाई देगी इस नस्ल की बकरी ,साल भर में बन जायेगे अमीर

Nyra Cut Kurti को जब पहनकर निकलेगी बाहर तो हर कोई कहेगा क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर लगती हो ,देखे डिज़ाइन

नायरा कट कुर्ती एक ऐसा आउटफिट है जिसकी दीवानी सिर्फ अब नॉर्मल लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलिवुड डीवा जैसे की आलिया भट्ट और कियारा तक हैं। जब इन कुर्तियों ने बॉलिवुड की दुनिया में भी सबको अपना दीवाना बना रखा है तो अब किस बात का इंतजार अब अमेजन पर मिल रहें Nyra Cut Kurti के लेटेस्ट कलेक्शन ।

सिद्धिदाता नायरा कट कुर्ती

ए लाइन स्टाइल के साथ आने वाला यह नायरा कट कुर्ती में बोट नेक स्टाइल है ,जो इसके लुक को और ज्यादा यूनिक बनाती है। यह Kurti Design फ्लोरल प्रिंट के साथ आती है। जॉर्जेट फैब्रिक से तैयार की गयी इस  कुर्ती को हर सीजन में कैरी कर सकती है।

प्रिटेंड स्टाइल के पैर्टन में यह कुर्ती अमेजन पर काफी कम रेट में आती है। इसमें फुल स्लीव आस्तीन  है, साथ ही कई सारे साइज उपलब्ध हैं। इसमें फ्लोर लेंथ है। इसकी कीमत पर आपको सीधे 83 %तक का डिस्काउंट मिलता है जिसे आप 499 रूपये में खरीद सकते है।

अमायरा नायरा कट कुर्ती पैंट विथ दुपट्टा सेट

सिंपल क्लासी फील देने वाला यह नायरा कट कुर्ती है जो दुप्ट्टे और पैंट सेट के साथ आता है । सिर्फ एक कुर्ती के बजट में पूरा सूट खरीदने को आपको मिलता है। इस नायरा कट Kurti Design की  एम्ब्रॉइडेड डिजाइन के साथ पेश किया है ,जो काफी लाइटवेट है। इसमें कंपनी ने 100% रॉयन के फैब्रिक का इस्तेमाल किया है।

राउंड नेक स्टाइल के साथ आने वाली यह कुर्ती फ्लैट फुटवियर के साथ पेयर-अप करके और ज्यादा खूबसूरत लगती है। नायरा कट कुर्ती में कई सारे साइज के साथ ¾ साइज की आस्तीन भी उपलब्ध है।इसकी कीमत पर आपको 72 %तक की छूट मिलती है ,जिसे आप आसानी से मात्र 849 रूपये में खरिद सकते है।

यह भी पढ़े : CG: भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की गई जान, कईयों की हालत गंभीर, SSP ने कहा..

Related Articles