हेडलाइन

बृजमोहन से भूपेश की हमदर्दी क्यों? रायपुर में योग दिवस के आमंत्रण कार्ड में नाम नहीं होने को अपमान से जोड़ा…जबकि बृजमोहन हैं कांकेर में चीफ गेस्ट

रायपुर 20 जून 2024। बृजमोहन अग्रवाल पर इन दिनों डोरे डालने में कांग्रेस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। पहले शिव डहरिया ने बृजमोहन को कांग्रेस में आने का ऑफर दे दिया और अब भूपेश बघेल ने बृजमोहन अग्रवाल से हमदर्दी दिखायी है। भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि पहले विधानसभा से निकाला, फिर मंत्रिमंडल से निकाला और अब रायपुर के सांसद को योग दिवस के कार्यक्रम से भी निकाल दिया। जबकि हकीकत तो ये है कि बृजमोहन अग्रवाल को सरकार ने कांकेर का चीफ गेस्ट बनाया है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि भूपेश बघेल ने गेस्ट लिस्ट को पढ़े बिना तो ये पोस्ट नहीं कर दिया है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

भूपेश बघेल ने आगे लिखा है कि विचारधारा और कार्यप्रणाली के आधार पर किसी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन बृजमोहन अग्रवाल जी एक वरिष्ठ राजनेता और जनप्रतिनिधि भी हैं, उनका नाम इस निमंत्रण पत्र में न होना, रायपुर लोकसभा की जनता का भी अपमान है।

हालांकि   यहां ये बात भी गौर करने वाली है कि बृजमोहन अग्रवाल को योग दिवस पर कांकेर में मुख्य अतिथि बनाया गया है। वहीं जिस आमंत्रण कार्ड के आधार पर भूपेश बघेल ने सरकार पर कटाक्ष किया है, उनमें सिर्फ उन विधायकों का नाम है, जो कहीं अन्य अतिथि नहीं बनाये गये हैं। लिहाजा, उनका नाम मुख्य कार्यक्रम के अतिथि के रूप में है।

कौन कहां बनाये गये हैं चीफ गेस्ट

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2024 के अवसर पर मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में सुबह 7 बजे योगाभ्यास करेंगे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े करेंगी। उपमुख्यमंत्री अरूण साव कोरबा तथा उपमुख्यमंत्री  विजय शर्मा दुर्ग जिले में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।बिलासपुर में केन्द्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू, कांकेर में सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल, कोरिया में मंत्री रामविचार नेताम, महासमुद में मंत्री श्री दयालदास बघेल, नारायणपुर में मंत्री श्री केदार कश्यप, कबीरधाम में मंत्री श्री लखनलाल देवांगन, बलौदाबाजार में मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल, जांजगीर-चांपा में मंत्री श्री ओ.पी.चौधरी, धमतरी में मंत्री श्री टंकराम वर्मा, राजनांदगांव में सांसद श्री संतोष पाण्डेय, सरगुजा में सांसद श्री चिन्तामणी महाराज, जशपुर में सांसद श्री राधेश्याम राठिया, सुकमा में सांसद श्री महेश कश्यप, गरियाबंद में सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी, बेमेतरा में सांसद श्री विजय बघेल, बालोद में सांसद श्री भोजराज नाग, सक्ती में सांसद श्रीमती कमलेश जांगड़े, रायगढ़ में सांसद श्री देवेन्द्र प्रताप सिंह, बस्तर में विधायक श्री किरण देव, दंतेवाड़ा में विधायक श्री चैतराम अटामी, बीजापुर में विधायक श्री नीलकंठ टेकाम, कोण्डागांव में विधायक सुश्री लता उसेण्डी, मुंगेली में विधायक श्री पुन्नुलाल मोहले, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में विधायक श्रीमती रेणुका सिंह, सूरजपुर में विधायक श्री भूलन सिंह मराबी, बलरामपुर में विधायक श्रीमती उद्देश्वरी पैकरा, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में विधायक श्री प्रणव कुमार मरपची, मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी में विधायक श्री विक्रम उसेण्डी, सारंगढ़-बिलाईगढ़ में विधायक श्री संपत अग्रवाल, खैरागढ़-छुईखदान में विधायक श्रीमती भावना बोहरा मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगी।

Back to top button