108MP फोटू क्वालिटी के साथ कीमत भी बस इतनी सी Realme C53 Smartphone की

इंडियन मार्केट में आज-कल लोग कम बजट वाला smartphone खरीदना अधिक पसंद करते है। जो कम बजट वाले smartphone में धांसू लुक बहुत कम मिलते है। Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कम बजट में phone खरदीने वाले ग्राहकों के लिए सस्ता सा धांसू look वाला smartphone launch किया।आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से।108MP फोटू क्वालिटी के साथ कीमत भी बस इतनी सी Realme C53 Smartphone की

Realme C53 Smartphone Specification

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो Realme C53 Smartphone मे 6.74 inch की अमोलेड डिस्प्ले दिया। जो बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी देने के लिए Unisoc T612 का पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट करेगा।

iPhone की दुनिया हिलाने आ रहा फैंटास्टिक कैमरे वाला OPPO F25 Pro 5G स्मार्टफोन

Realme C53 Smartphone Camera Quality

स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो Realme C53 Smartphone में आपको 108 megapixel का Powerful primary camera दिया जायेगा।वही smartphone में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आगे की और 8 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा।

Realme C53 Smartphone Battery

स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करे तो Realme C53 स्मार्टफोन में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी भी दी जाएगी।जो 18w के फास्ट चार्जर से कम समय में चार्ज हो जाएगी।

Toyota का सुख चेन छीनने launch हुई आधुनिक फीचर्स वाली Tata Sumo की SUV कार

Realme C53 Smartphone Price

स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो ये Realme C53 smartphone को मात्र 11,999 रुपए में खरीद सकते है।108MP फोटू क्वालिटी के साथ कीमत भी बस इतनी सी Realme C53 Smartphone की

80W फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ iPhone का धंदा बंद कर देगा OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन
NW News