महिला नेत्री ने भाजपा की महिला नेत्री पर लगाया आरोप, कहा, मेरे बारे कही गयी ऐसी बातें की…

Dantewada BJP News: भाजपा नेत्री ने अपनी पार्टी की महिला नेता के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला नेत्री ने यहां तक भी कह दिया है कि अगर उसे कुछ होता है, उसकी जिम्मेदारी सीनियर भाजपा नेता मीरा तिवारी पर होगी। ये वीडियो दंतेवाडा जिला का बताया जा रहा है। ये वीडियो किरंदुल भाजयुमो की मंडल उपाध्यक्ष का बताया जा रहा है। महिला नेत्री ने अपने ही पार्टी पर आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महिला मोर्चा की आमंत्रित सदस्य मीरा तिवारी ने उनके बारे में अश्लील बातें की है।

आरोपों से आहत होकर पीड़ित महिला नेत्री ने खुद ही अपना वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया। महिला नेत्री ने मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव से न्याय की गुहार लगाई है। महिला नेत्री का आरोप है कि मीरा तिवारी ने उनके बारे में अश्लील बातें की है। उन्होंने इस मामले में  दंतेवाडा विधायक चैतराम अटामी से भी बात की, लेकिन कोई शिकायत दूर नहीं हुई।

महिला का वीडियो वायरल होने से जिला संगठन में खलबली मची है। भाजपा ने विधानसभा की दंतेवाडा सीट कांग्रेस को हरा कर जीत दर्ज की और अब नगर पालिका चुनाव से पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेत्री द्वारा अपनी ही पार्टी की महिला के बारे ये ऐसी बात कर, पार्टी के लिए चुनौती बढ़ा दी है।

CG- शिक्षा ऋण चुकाने में अनुज की मदद करेगी सरकार, बीटेक पास युवा को मुख्यमंत्री ने दिया भरोसा
NW News