Technology

Alexa सपोर्ट के साथ Xiaomi ने लॉन्च कर दिया Redmi Smart Fire TV, करें खरीदारी

शाओमी के द्वारा नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया गया है। ये खास फीचर्स के साथ में आ रहा है। कंपनी के द्वारा Redmi Smart Fire TV 32 2024 एडिशन को मार्केट में पेश कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी फायर टीवी ओएस पर काम करता है। इस टीवी को बीते साल लॉन्च किया गया था।

Alexa सपोर्ट के साथ Xiaomi ने लॉन्च कर दिया Redmi Smart Fire TV, करें खरीदारी

शाओमी की ये टीवी एलेंक्सा वॉयर सपोर्ट के साथ में आती है। जिसको आप रिमोंट से सीधे एक्सेस कर सकते हैं। इसमें एचडी रेडी डिस्प्ले मिलता है। यदि आप कम बजट की एक शानदार टीवी की खोज कर रहे हैं तो ये आपके लिए शानदार ऑप्सन हो सकती है। चलिए इसकी डिटेल्स के बारे में जानते है।

कीमत और ऑफर के बारे में जानते हैं

Redmi Smart Fire TV 32-inch को कंपनी के द्वारा 11,999 रुपये में पेश किया गया है। बहराल आप इसको काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर मिल रहा है। इसके बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत कमहोकर 10999 रुपये में हो जाती है। इस टीवी को आप रेडमी की ऑफिशियल साइट पर खरीद सकते हैं। ये 12 जून को आ जाएगी।

रेडमी की इस टीवी के स्पेशिफिकेशन

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी में 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलता है, जो कि 178 डिग्री व्यूइंग एंगल वीविड पिक्चर इंजर और काफी सारे और भी फीचर्स के साथ में आता है। इसमें 1.5 हर्टज का क्वाडकोर कोरटेक्स ए35 प्रोसेसर दिया गया है। जो कि Mali G31 MP2 GPU के साथ आता है।

Read more : एक नहीं कई तरह के होते हैं मनी प्लांट, घर में किस तरह का लगाना होगा शुभ?

इस स्मार्ट टीवी में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटर्नल स्टोरेज में मिलता है। इस डिवाइस फाइ टीवी ओएस 7 पर काम करता है। वहीं 12 हजार ऐप्स के एक्सेस के साथ में आता है। इस पर आपको प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और दूसरे ऐप्स प्रीलोडेड मिलेंगे।

Alexa सपोर्ट के साथ Xiaomi ने लॉन्च कर दिया Redmi Smart Fire TV, करें खरीदारी

रेडमी वॉयस रिमोट एलेक्सा सपोर्ट के साथ में आता है। इसके एक्सेस के लिए एक अलग से एक बटन भी दिया गया है। इस रिमोट में टीवी गाइड, प्लेबैक कंट्रोल, चैनल अप डाउन, म्यूट अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और प्राइम म्यूजिक जैसे ऐप्स के लिए अलग से बटन मिलता है। इस टीवी में 10 वाट का आउटपुट के साथ में दो स्पीकर मिलते हैं।

Back to top button