Yamaha की सबसे खूबसूरत स्कूटर जो अब है बजट में, जाने कीमत

अगर आपको स्पोर्टी लुक में एक बेस्ट स्कूटर चाहिए तो यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन रहेगी। कंपनी की इस स्कूटर में आपको अग्रेसिव लुक के अलावा पॉवरफुल इंजन और ज्यादा माईलेज मिलता है। बेस्ट परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Telegram Group Follow Now

Yamaha की सबसे खूबसूरत स्कूटर जो अब है बजट में, जाने कीमत

Yamaha RayZR इंजन

इस स्कूटर में तेज रफ्तार ऑफर करने के लिए कंपनी ने 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है और 6500 आरपीएम पर 8.2Ps का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक लगा है। जो इसे बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है। इसमें आपको 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी मिल जाता है।

Yamaha Ray ZR कीमत

यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) स्पोर्टी लुक वाली काफी पॉवरफुल स्कूटर है। इसकी बाजार में कीमत 85,030 रुपये से 95,730 रुपये के बीच है। अगर आपको यह स्कूटर खरीदनी है। लेकिन बजट कम है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर देख सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Read more : Health के लिए बेहद लाभकारी होता है अखरोट जाने गर्मियों में सेवन के अनगिनत लाभ

Yamaha RayZR बेहतरीन डील

Olx वेबसाइट पर यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को सेल किया जा रहा है। यह 2018 मॉडल स्कूटर है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसे इसके ओनर ने 22,000 किलोमीटर तक चलाया है और 32,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया है।

Yamaha की सबसे खूबसूरत स्कूटर जो अब है बजट में, जाने कीमत

यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर के 2017 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसे 75,331 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसे यहाँ से 35,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। कम बजट में यह एक शानदार डील है।

Related Articles