Yamaha की अब तक की सबसे पावरफुल Hybrid स्कूटर ने मचाई धूम, 70km/l माइलेज के साथ जानिए कीमत

क्या आप एक पावरफुल, स्टाइलिश और किफायती स्कूटर की तलाश में हैं? तो आपके लिए Yamaha की नई Fascino 125 Fi Hybrid आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Telegram Group Follow Now

Yamaha की अब तक की सबसे पावरफुल Hybrid स्कूटर ने मचाई धूम, 70km/l माइलेज के साथ जानिए कीमत

जापानी कंपनी Yamaha जो अपने पावरफुल टू-व्हीलर्स के लिए जानी जाती है ने भारतीय मार्केट में अपनी नई Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर लॉन्च की है। तो आइये हम आपको इस स्कूटर की खासियतों के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के डिज़ाइन

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के डिज़ाइन की बात इसका डिज़ाइन आपको पहली नज़र में ही आकर्षित कर लेगा। इसका रेट्रो डिज़ाइन मॉडर्न ट्विस्ट के साथ आता है जिसमें स्लीक बॉडीवर्क और क्रोम एक्सेंट्स इसे एक टाइमलेस एलेगेंस देते हैं। फ्रंट में स्टाइलिश LED हेडलैंप विजिबिलिटी को बढ़ाते हैं और स्पेसियस अंडर सीट स्टोरेज इसे और भी प्रैक्टिकल बनाता है। आरामदायक सिंगल सीट के साथ यह स्कूटर लॉन्ग राइड्स के लिए भी परफेक्ट है।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के फीचर्स

नई Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई मॉडर्न फीचर्स मिलेंगे। इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग स्पीडोमीटर और डिजिटल डिस्प्ले का कॉम्बिनेशन है, जो फ्यूल गेज, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और क्लॉक जैसी जानकारी दिखाता है। वन पुश स्टार्ट बटन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स इसे और भी यूजर-फ्रेंडली बनाते हैं।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के परफॉरमेंस

नई Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के परफॉरमेंस की बात करे तो इसका परफॉर्मेंस भी उतना ही दमदार है जितना इसका डिज़ाइन। इसमें फ्यूल एफिशिएंट 125 cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है जो स्मार्ट मोटर जनरेटर (SMG) टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

मार्केट में सभी SUV कंपनी को झटका देने आ गयी है Toyota Mini Fortuner कार फीचर्स देख आप होंगे हैरान

Read more : Samsung का AI फीचर वाला 5G फोन बिक रहा आधी कीमत में, जल्द करें ऑर्डर

यह इंजन 6500 rpm पर 8.2 PS की पावर और 5000 rpm पर 10.3 Nm का पीक टार्क देता है। इस स्कूटर का माइलेज भी शानदार है जो 68.75 kmpl तक जाता है। इसके माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम इसे और भी पावरफुल और फ्यूल एफिशिएंट बनाता है।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid की कीमत

नई Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid की कीमत के बारे में बात करे तो इसे भारत में दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है: ड्रम और डिस्क। इसके बेस वैरिएंट की कीमत मात्र ₹81,200 (एक्स-शोरूम) है, जबकि टॉप वैरिएंट की कीमत ₹94,230 (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इस कीमत पर ये स्कूटर अब तक की सबसे बेहतरीन Hybrid स्कूटर है।

Yamaha की अब तक की सबसे पावरफुल Hybrid स्कूटर ने मचाई धूम, 70km/l माइलेज के साथ जानिए कीमत

Yamaha की Fascino 125 Fi Hybrid एक परफेक्ट चॉइस है अगर आप एक स्टाइलिश, फ्यूल एफिशिएंट और किफायती स्कूटर की तलाश में हैं। इसके आकर्षक डिज़ाइन, मॉडर्न फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस इसे अपने सेगमेंट में एक मजबूत कंटेंडर बनाते हैं। तो आज ही अपनी Fascino 125 Fi Hybrid बुक करें और सड़कों पर स्टाइल और एफिशिएंसी का मजा लें!

 

NW News