85 हजार वाली Hero की ये बाइक सिर्फ 25,000 रुपए में, आप भी करें खरीदारी

नई दिल्ली: देश में खासकर भारतीय लोगों के द्वारा दो-पहिया वाहनों को ज्यादातर पसंद किया जाता है। क्योंकि ऐसे बाइकें लोगों की जरूरत के हिसाब से बड़े आराम से कहीं भी इनको ले जा सकते हैं। लोग ऑफिस, बिजनेस के काम काज और यहां तक की रिश्तेदारी में भी स्कूटर बाइक का सावधानी अपनाते हैं।

Telegram Group Follow Now

85 हजार वाली Hero की ये बाइक सिर्फ 25,000 रुपए में, आप भी करें खरीदारी

अगर आप भी इन दिनों कोई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, बजट कम है तो आप परेशान ना हो देश में सबसे पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक का जबरदस्त ऑफर लाए हैं, जिसे आप ₹25000 में इसे खरीद सकते हैं।

आधी से कम कीमत में लाएं हीरो एचएफ डीलक्स

आपको बता दें कि ऐसी कई वेबसाइट है जो कार, स्कूटर,बाइक की जानकारी देती हैं यहां पर आधिकारिक वेबसाइट पर यूज्ड बाइक पोर्टल पर सेक्शन होता है। जहां पर आपको सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्टिंग देखने को मिल जाती है। अगर आप भी कम कीमत में बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो आपको सेकंड हैंड बाइक हीरो एचएफ डीलक्स ऑफर ₹25000 में मिल सकता है।

सिर्फ ₹25000 में अभी खरीदें Hero HF Deluxe

ग्राहकों लिए यहां पर मिल रहा Hero HF Deluxe को खरीदने का ऑफर और कहीं नहीं मिलने वाला है, जिससे आप यहां पर जबरदस्त Hero HF Deluxe बाइक को ₹25000 में में घर ला सकते हैं। जिससे यहां पर आप को बता दें कि ये यूज्ड बाइक ऑफर पर ओएलएक्स वेबसाइट लिस्ट किया गया है।

26Km माइलेज के साथ Creta का बाप बनकर लॉन्च हुई खास फीचर्स वाली Mahindra XUV700 कार

Read more : इतने सस्ते में मिल रहा है Poco का C65 smartphone , जाने धमाकेदार ऑफर

वही आप को याद दिला दें कि हीरो एचएफ डीलक्स की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹59,980 रुपए से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 70,000 रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है। ऐसे में ये डील से आप की खास सेविंग हो रही है।

85 हजार वाली Hero की ये बाइक सिर्फ 25,000 रुपए में, आप भी करें खरीदारी

काफी जबरदस्त है Hero HF Deluxe

कंपनी की Hero HF Deluxe बाइक यूं ही नहीं मार्केट में खूब सेल होती है। दरअसल हीरो की तरफ से आने वाली Hero HF Deluxe के इंजन की बात करें, तो इसमें 97.02 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दी गई है। यह पावरफुल इंजन 8.2 Ps की अधिकतर पावर के साथ 8.5 Nm तक का टॉक पैदा करती है। कंपनी का दावा हैं कि यह 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देने में सक्षम है।

NW News