WhatsApp पर होगी आपके फेवरेट सेलिब्रिटी से होगी बात…आने वाला है ये जबरदस्त फीचर

नई दिल्ली 15 सितंबर 2024 WhatsApp एक पॉपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है। करीब 3 बिलियन से अधिक लोग अपने स्मार्टफोन इस ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल करते हैं। अपने यूजर्स की सहूलियत और सेफ्टी के लिए वॉट्सऐप नए नए फीचर्स लाता रहता है। पिछले एक साल में वॉट्सऐप ने एक से बढ़कर एक नए फीचर्स रोलआउट किए हैं। अब वॉट्सऐप अब तक का सबसे धमाकेदार फीचर लाने जा रहा है जिसमें आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटी से बात कर सकेंगे।

Telegram Group Follow Now

मेटा के स्वामित्व वाले इस ऐप में कंपनी ने हाल ही में Meta AI का सपोर्ट दिया था। कंपनी लगातार इस एआई फीचर को अपडेट और अपग्रेड कर रही है। अब वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जो आपको सेलिब्रिटी से बात करने का मौका देगा। कंपनी के इस नए फीचर से करोड़ों यूजर्स को एक नया एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

आपको बता दें कि वॉट्सऐप इस समय मेटा एआई के लिए एक नया फीचर लाने जा रहा है। इस फीचर के आने के बाद आप मेटा एआई से वॉयस मोड में बातचीत कर सकेंगे। इस अपकमिंग फीचर की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को सेलिब्रिटी की आवाज का सपोर्ट मिलेगा। आप जो भी सवाल पूछेंगे उसका जवाब Meta AI आपके फेवरेट सेलिब्रिटी की आवाज में देगा।

वॉट्सऐप मेटा एआई के इस नए फीचर से आपको एक नया अनुभव मिलेगा। कंपनी इसमें आपको अपने फेवरेट सेलिब्रिटी की आवाज को चुनने का ऑप्शन भी देगा। लीक्स की मानें तो अपकमिंग फीचर की टेस्टिंग इस समय अमेरिका और ब्रिटेन के यूजर्स के लिए की जा रही है लेकिन, टेस्टिंग के बाद इसे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

चोरी करने मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ आता था ये चोर...टैंक का ताला तोड़ सरेराह सैकड़ों लीटर की डीजल चोरी
NW News