मनोरंजन

तैमूर अली खान ने बनवाया टैटू…..देखे कैसे दी अपनी बहन को जादू की झप्पी……

नई दिल्ली: 

इनाया और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर हमें अक्सर देखने को मिलती हैं. फैंस तैमूर की एक झलक का इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में इनाया के जन्मदिन के मौके पर करीना कपूर समेत तैमूर अली खान, इब्राहिम अली खान और नन्हें जेह अली खान भी पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे. वहीं अब पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कभी तैमूर पार्टी इंजॉय करते नजर आ रहे हैं तो कभी वे इनाया को जादू की झप्पी देते दिखाई दे रहे हैं.

8l6o30ig

करीना ने शेयर की तस्वीरें 
करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही मे इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की हैं जिसमें क्यूट तैमूर इनाया को जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं. दोनों की ये सुपर क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है इतना ही नहीं उनकी एक तस्वीर और भी है जहां तैमूर इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों ने अपने हाथ पर एक जैसा टैटू बनवाया है. बता दें कि कुणाल खेमू ने अपनी प्रिंसेस के लिए यूनिकोर्न थीम वाली पार्टी रखी थी.

इन मेहमानो ने भी की पार्टी अटेंड
इनाया की बर्थडे पार्टी में करीना के अलावा नेहा धूपिया, सबा अली खान और अन्य खास मेहमान भी नजर आए थे. बर्थडे गर्ल की कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि इनाया सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं और इस साल उनका सातवें साल का जन्मदिन मनाया जा रहा है.

Back to top button