170 KM की तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Birla JF की धांसू Electric Bike गजब के फीचर्स देख हुई लोग दीवाने

भारत देश के इलेक्ट्रिक ऑटो सेक्टर मार्केट में ये बाइक बहुत ही  तेजी के साथ ग्रो करती हुई नजर आ रही है। अब देश में आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक व्हीकल को भी लॉन्च किया जा रहा है।अब ये  इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर के अलावा भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड भी बहुत ही तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है। यही वजह से अब कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करती जा रही है।

170 KM की धाकड़ रेंज

आज हम जिस Electric Bike के बारे में बात कर रहे उसे लगभग आज से 3 मंथ पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। जिसे कंपनी के दौरान बहुत ही दमदार बैटरी पाक का भी उपयोग किया है। अब ये बाइक एक बार चार्ज होने पर लंबी दूरी की यात्रा आसानी से कर सकती है। 170 KM की तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Birla JF की धांसू Electric Bike गजब के फीचर्स देख हुई लोग दीवाने।

5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आ गया 108MP Camera quality वाला Infinix GT 10 Pro 5g phone

एक बार फुल चार्ज होने पर ये Electric Bike आसानी से 123 km से अधिक की रेंज देने में भी सफल होगी। अब इतने दमदार रेंज होने का पीछे की वजह कंपनी के दौरान बहुत ही दमदार लिथियम आयन बैट्री पैक का भी उपयोग किया जायेगा।

Birla JF Electric Bike के फीचर्स

Electric Bike को खास तौर पर भारतीय युवाओं के लिए डिजाइन किया गया है। अब ये Electric Bike होने के बावजूद भी देखने में बहुत ही सपोर्ट बाइक भी नजर आती है। जिस वजह से इसकी लोकप्रियता इन दिनों बहुत ही तेजी से बढ़ती जाती है।

XUV300 के टुकड़े-टुकड़े करने आ गयी Maruti Brezza की SUV झमाझम फीचर्स वाली कार

Birla JF Electric Bike की कीमत

जानकारी के मुताबित अब ये Electric Bike की रेंज की बात करे तो ये बहुत ही  करे किफायती Electric Bike भी बता जा रही है। भारतीय बाजार में इसकी रेंज मात्र 1.23 लाख रुपए एक्स शोरूम है।ये  Electric Bike मिडिल क्लास फैमिली भी ये बाइक को आसानी से अपलोड कर सकती है।170 KM की तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Birla JF की धांसू Electric Bike गजब के फीचर्स देख हुई लोग दीवाने।

Back to top button