हेडलाइन

नहीं मिल रहे ‘तारक मेहता’ रोशन सिंह सोढ़ी … 4 दिन से है गायब …पुलिस को CCTV फुटेज में जाते दिखे…

 

मुंबई 27 अप्रैल 2024 टेलीविजन से सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है। इस शो के कई किरदार काफी पॉपुलर हैं। ऐसा ही एक किरदार रोशन सिंह सोढ़ी का है। इसे लगभग सात सालों तक गुरचरण सिंह ने निभाया था। हालांकि, अब वह इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। उनके बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। गुरुचरण सिंह दिल्ली से लापता हो गए हैं और पिछले 4 दिनों से परिवार और दोस्तों को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि उन्हें आखिरी बार 22 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था। यहां से उन्हें मुंबई जाना था। लेकिन, इसके बाद से एक्टर का कुछ पता नहीं है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।Gurcharan Singh के यूं लापता होने से पूरा परिवार सदमे में है। पिता हरगीत सिंह भी परेशान हैं, हालांकि पुलिस द्वारा बेटे को ढूंढे जाने का आश्वासन दिए जाने के बाद उन्हें थोड़ी हिम्मत मिली है

पुलिस को CCTV फुटेज में जाते दिखे गुरुचरण सिंह
लेकिन अब पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है, जिसमें गुरुचरण सिंह जाते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल तक एक्टर का फोन भी काम कर रहा था, पर अब वह लगातार बंद आ रहा है। पुलिस अब यह जांच करने में लगी है कि 22 अप्रैल को लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने फोन पर किससे बात की थी। एक्टर के कॉल रिकॉर्ड ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

एक सोर्स ने बताया कि गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट पर अंदर नहीं गए थे, बल्कि वह बाहर ही नजर आए थे। अब पुलिस गुरुचरण के फोन और मैसेज के रिकॉर्ड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जिससे पता चल सके कि लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार किससे बात की थी। मालूम हो कि गुरुचरण सिंह को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिस्टर सोढ़ी के रोल में खूब पसंद किया गया था। रियल लाइफ में भी लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते। पर 2020 में उन्होंने इस शो के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया को भी अलविदा कह दिया था।

Back to top button