बिग ब्रेकिंग

2 शिक्षक की हत्या: स्कूल पर हुआ बड़ा हमला…2 शिक्षकों के सर पर गोली मारी गयी….स्कूल में प्रिंसिपल व शिक्षक पर अंधाधुंध फायरिंग

कश्मीर 7 अक्टूबर 2021। एक बड़ी खबर आ रही है। जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने आज एक स्कूल पर हमला कर दिया. इस दौरान आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें से एक महिला प्रिंसिपल सतिंदर कौर हैं और दूसरे शिक्षक का नाम दीपक चांद है.

सूत्रों के मुताबिक शिक्षकों को आतंकियों ने करीब से सिर में गोली मारी गयी हैं।जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने शिक्षकों पर लगातार फायरिंग कर दी।

गौरतलब है कि घाटी में पिछले तीन दिनों के भीतर पांच नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या की जा चुकी है। बता दें कि इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया था। इन हमलों में तीन नागरिकों की मौत हो गई थी।

पहला हमला एक फार्मेसी कारोबारी के ऊपर किया गया, दूसरा हमला श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर आतंकियों ने गोलियों बरसा दी। तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ, यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Back to top button